Aaj ka Rashifa 08 May 2022: Horoscope Today for all the 12 Rashis Dainik Rashifal and Panchang stmp | Rashifal 8 may 2022: इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में होगी वृद्धि, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज का दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. नौकरी और कारोबार में उन्नति होगी. उधारी दिया हुआ पैसा मिल सकता है. लंबे समय से अटका हुा कार्य सम्पन्न होगा. वाहन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. लवमेट के तरफ से कुछ डिमांड हो सकता है.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. आज आपके मन में नए विचार आएंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यापार में लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की या स्थान परिवर्तन के योग हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. 

मिथुनः आज कोई परेशानी आ सकती है, जिसको लेकर चिंतित हो सकते हैं. परिवार के साथ संयम बनाकर रखें. क्रोध को काबू में रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. व्यापार में किया गया निवेश धन लाभ देगा. जीवनसाथी के साथ किसी मुद्दे को लेकर विचार-विमर्श कर सकते हैं.

कर्कः किसी भी नए कार्य को शुरू करने के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. उधारी दिया हुआ पैसा मिल सकता है. छात्रों को आज अपने करियर पर ध्यान देने की जरुरत है. जीवनसाथी की वजह से समाज में मान-सम्मान बढ़ सकता है.

सिंहः किसी कार्य को करने से पहले खुद सोच विचार कर लें, किसी तीसरे से राय लेना घातक हो सकता है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. ऑफिस में अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखें. वाहन सुख संभव है. प्यार के रिश्तों में दरार आ सकती है.

 

ये भी पढ़ेंः सपने में दिखती है ये चीजें तो चमकने वाली है किस्मत, जानिए सपनों का मतलब

 

कन्याः आज कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. पुराना विवाद सुलझ सकता है. नौकरी में तरक्की के संभव हैं. इस राशि के कारोबारी रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें. शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. 

तुलाः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आपको वाणी पर नियत्रंण रखने की आवश्यकता है, नहीं तो परिवार में कलह हो सकता है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. लवमेट के साथ कोई नया प्लान कर सकते हैं. कारोबार के लिए आज का दिन उत्तम है.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कार्यक्षेत्र में बदलाव संभव है. किसी कार्य के सम्पन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से महंगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. छात्रों को आज करियर पर फोकस करने की जरुरत है.

 

ये भी पढ़ेंः शरीर के इस अंग पर तिल के निशान वाले होते हैं धनवान, जानिए तिल का महत्व

 

धनुः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. उधारी दिया हुआ पैसा मिल सकता है. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मकरः कोई अच्छी खबर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. आज आपको खानपान पर ध्यान देने की आवश्यकता है, स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. वाणी पर संयम रखें जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है.

कुंभः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य संबंधी दिक्कते आ सकती है. किसी भी कार्य को शुरू करने से पहले परिवार के लोगों से सलाह लें. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीनः आज दिन की शुरुआत में कोई सरप्राइज मिल सकता है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. कारोबार में आज उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन उत्तम है. शत्रुओं से सावधान रहें. 

ये भी पढ़ेंः Astro Tips for Business: कारोबार में होगा मनचाहा लाभ, अपनाएं ये आसान उपाय

ये भी पढ़ेंः चाणक्य नीति की इन बातों का रखें ध्यान, जिदंगी में कभी नहीं आएगी मुसीबतें

disclamer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!