Big disclosure in Indore vijay nagar fire one sided love with girlfriend took 7 lives mpsn | इंदौर अग्निकांड में बड़ा खुलासा, गर्लफ्रेंड से एकतरफा प्यार ने ली 7 लोगों की जान

इंदौर: इंदौर के विजय नगर क्षेत्र स्थित स्वर्ण बाग कॉलोनी में हुई आगजनी घटना में 7 लोगों की मौत में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दरअसल एक तरफा प्रेम और पैसों के विवाद के चलते झांसी के रहने वाले युवक संजय उर्फ शुभम दीक्षित ने इस भीषण अग्निकांड को अंजाम दिया था. पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का खुलासा किया है. 

खुद के घर में रहने का सपना रह गया अधूरा, रुला गई पति-पत्नी की ये अंतिम यात्रा

दरअसल पुलिस कमिश्नर ने बताया कि झांसी के रहने वाले सिरफिरे आशिक ने युवती पर शादी के लिए दबाव बना रहा था और युवती ने शादी से इंकर कर दिया था. जिसे नाराज युवक ने इस भीषण अग्नि कांड को अंजाम दिया.

पैसों को लेकर हुआ था विवाद
पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने पत्रकार वार्ता में बताया कि आरोपी युवक संजय उर्फ शुभम दीक्षित 6 महीने इसी बिल्डिंग में किराए से रहा करता था, लेकिन पैसों के विवाद के चलते उसे घर से बाहर निकाल दिया था. फिलहाल आरोपी की शिनाख्त कर ली है और जल्द ही गिरफ्तारी की बात कर रही है. वहीं आगजनी में घायल युवती की स्थिति सामान्य बताई जा रही है.

100 सीसीटीवी खंगाले गए
पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि इस पूरे अग्निकांड में पुलिस ने क्षेत्र में लगे लगभग 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले और सीसीटीवी फुटेज में घटना के दौरान युवक स्कूटी में आग लगा था.  युवक अपने साथ ज्वलनशील पदार्थ लाया था. जिससे उसने इस आगजनी की घटना को अंजाम दिया. वहीं फिलहाल आरोपी की शिनाख्त हो चुकी है और आरोपी पर हत्या की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करने की बात पुलिस कमिश्नर ने कही है.

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!