VIDEO: बर्गर खरीदने के लिए लाइन में लगी प्रेमिका को प्रपोज करने लगा शख्स, जवाब सुन होना पड़ा शर्मिंदा

रिश्तों में प्यार का इजहार करना बेहद जरूरी है क्योंकि बिना इजहार किए कोई भी अपने पार्टनर को दिल का हाल नहीं बता सकता. मगर इजहार कब और कहां करना है, इसके बारे में भी लोगों को ठीक से पता होना चाहिए क्योंकि ऐसे मौकों पर बेइज्जती होने का भी खतरा बढ़ जाता है. हाल ही में ऐसा ही कुछ साउथ अफ्रीका (South African man proposed girlfriend in restaurant viral video) के एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में हुआ जहां शख्स ने प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज कर दिया मगर उसे शर्मिंदा होना पड़ गया.

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार साउथ अफ्रीका के जोहैनसबर्ग (Johannesburg, South Africa) में एक ऐसा वाकया हुआ जिसका वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग ठहाके लगाने पर मजबूर हो जा रहे हैं. वीडियो में एक शख्स, महिला को भीड़ में प्रपोज (Man propose girlfriend in McDonald’s video) करता दिख रहा है मगर ऐसा लग रहा है जैसे महिला उसके प्रपोजल में जरा भी रुचि नहीं रखती.


सबके सामने मैक्डॉनल्ड्स में किया प्रपोज
सैंडटन सिटी मॉल के मैक्डॉनल्ड्स में ये वाकया हुआ. रेस्टोरेंट में ऑर्डर देने वालों की लंबी लाइन लगी थी. उसी लाइन में एक महिला खड़ी थी और उसके पीछे एक शख्स था. उसी लाइन में, भीड़ के बीच, शख्स अपने एक घुटनों पर बैठ गया और महिला के सामने अंगूठी कर दी. ये देखते ही महिला हैरान रह गई और वहीं शख्स पर गुस्सा जाहिर करने लगी. शख्स लगभग 3 मिनट तक वहीं बैठा रहा मगर महिला आगबबूला (Woman turned down boyfriend’s proposal in McDonald’s) होती रही. इस बीच लोगों ने उसे मोटिवेट किया कि वो प्रपोजल के एक्सेप्ट कर ले मगर वो वहां से गुस्से में चली गई और लोग शख्स को चिढ़ाने लगे.

वीडियो हो रहा वायरल
@Madame_Fossette नाम के ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो 28 अप्रैल को शेयर किया गया है और इसे 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कुछ लोगों ने इसी वाकये को अलग एंगल से भी रिकॉर्ड कर इसका वीडियो कमेंट सेक्शन में पोस्ट किया है. दूसरे वीडियो में नजर आ रहा है कि जब शख्स प्रपोज करता है तब पीछे से हर कोई हट जाता है और महिला अकेले ऑर्डर करती नजर आ रही है जबकि उसके ठीक पीछे शख्स घुटनों पर बैठा हुआ है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!