VIDEO: जब आपस में भिड़ गए सफेद और पीले बाघ! खौफनाक नजारा देखकर कांप जाएगी रूह

बाघ चाहे टीवी में दिख जाए या बंद पिंजड़े में, उसे देखकर डर लगना लाजमी है मगर जब वही बाघ जंगली इलाकों में खुला दिख जाता है तो किसी की भी रूह कांप सकती है. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाघ किसी जंगल में तो नहीं हैं, मगर फिर भी उन्हें देखकर डर वैसा ही लगेगा. डर का एक कारण ये भी है कि वो आपस में ही लड़ते नजर आ रहे हैं जो खौफनाक (white tiger fighting with yellow tiger video) नजारा है ही, साथ में हैरान करने वाला भी है.

जानवरों से जुड़े रोचक वीडियोज (tigers fighting video) पोस्ट करने के लिए फेमस इंस्टाग्राम अकाउंट बेस्ट एनिमल प्लैनेट (Best animal planet) पर कुछ वक्त पहले एक वीडियो शेयर किया गया था जो काफी चौंकाने वाला है. इसका कारण ये है कि इस वीडियो में दो बाघ आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं. वैसे तो बाघों को लड़ते तो शायद आपने पहले भी किसी वीडियो में देखा होगा मगर इस वीडियो में एक सफेद बाघ और दूसरा पीला बाघ आपस में झगड़ते दिख रहे हैं जो किसी का भी दिल दहला सकता है.


आपस में लड़ने लगे सफेद बाघ और पीला बाघ
वीडियो देखके से कोई जंगली इलाका लग रहा है मगर कैमरे में कांच की परछाई दिखाई दे रही है जिससे पता लग रहा है कि ये इलाका किसी कांच के बंद पिंजड़े में है. तीन बाघ नजर आ रहे हैं जिसमें से दो बाघ पीले और काली धारियों वाले हैं जबकि एक बाघ सफेद हैं. अचानक सफेद बाघ और पीले बाघ में जंग शुरू हो जाती है जो बेहद भयानक रूप ले लेती है. दोनों की गुर्राने की आवाज और हिंसक प्रवृत्ति डराने वाली है. कुछ ही पल में दोनों एक दूसरे से अलग तो हो जाते हैं मगर जितनी देर वो लड़ते रहे, ऐसा लगा जैसे एक दूसरे की जान ले लेंगे.

वीडियो पर लोगों ने दिया रिएक्शन
वीडियो को 22 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर प्रतिक्रिया भी दी है. एक शख्स ने लिखा कि राजा हमेशा राजा की तरह लड़ता है. एक शख्स ने लिखा कि ये जमकल खेल रहे हैं, खूंखार हैं और कॉन्फिडेंस से भरे हैं. तीसरा शेर तो बीच में कूद भी नहीं रहा है. एक शख्स ने लिखा कि सफेद बाघ की शक्ति ज्यादा लग रही है इसलिए पीला बाघ अपने आप अलग हो गया.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!