Funny : मेहनती चोर ने घर के लॉन की घास काटकर की बराबर, टेस्टिंग के बाद साथ ले गया मशीन !

Funny Thief Mows Lawn Before Stealing Lawnmower : दुनिया में तमाम घटनाएं ऐसी होती हैं, जिन्हें सुनकर ही हंसी आ जाए. कुछ ऐसी ही एक घटना हुई अमेरिका (United States News) के राज्य टेक्सस (Texas News) में. यहां एक चोर ने लॉन की घास बराबर करने वाली मशीन चुरा ली. दिलचस्प बात तो ये रही कि इस चोर ने मशीन चुराने से पहले मकानमालिक के लॉन की घास अच्छी तरह बराबर करके साफ-सुथरा कर दिया.

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला टेक्सस के एक रिमोट इलाके का है और चोर का नाम मार्कस हबार्ड (Marcus Hubbard) बताया जा रहा है. पुलिस की ओर से खुद इस घटना को फेसबुक के ज़रिये साझा किया गया है, जिसके बाद लोगों ने इस पर मज़ेदार कमेंट करने शुरू कर दिए. किसी को चोर मेहनती लग रहा है, तो कोई उसकी दरियादिली पर फिदा है.

पहले इस्तेमाल किया, फिर चुराया
Port Arthur Police Department की ओर से इस घटना की सिक्योरिटी फुटेज रिलीज़ की गई है और इसके बारे में बताया भी गया है. फुटेज में मार्कस एक घर में लॉनमोअर से सामने के गार्डेन की घास बराबर करता हुआ दिख रहा है. इसके बाद उसने घर के सामने और पीछे की तरफ भी बढ़ी हुई घास को काटकर बराबर कर दिया. उसने इससे पहले एक घर में चोरी भी की थी और फिर वो लॉन की घास बराबर करने लगा और इसे अच्छी तरह चलाने के बाद ही अपने साथ घसीटता हुआ लेकर चला गया. पुलिस का कहना है कि ऐसा करके वो चेक कर रहा था कि ये अच्छी तरह चलता भी है या नहीं. जब उसे तसल्ली हो गई, तभी मशीन को वो साथ ले गया.

ये भी पढ़ें- घर लूटने आए चोर को लगी तेज़ भूख, बनाई स्वादिष्ट खिचड़ी लेकिन खा नहीं पाया !

इंटरनेट पर लोगों ने लिए जमकर मज़े
पुलिस की ओर से शेयर की गई इस कहानी को पढ़ने के बाद बहुत से लोगों ने चोर की इस हरकत पर खूब मज़ाक किया. ट्विटर पर एक यूज़र ने लिखा कि अगर कोई चोर को जानता हो, तो मेरे घर भेज दे, मैं अपना लॉनमोअर तैयार रखूंगा. घर की घास को ट्रिमिंग की ज़रूरत है. एक अन्य यूज़र ने कहा कि उसके उदार व्यवहार के लिए उसकी तारीफ करनी चाहिए.

Tags: Funny story, Viral news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!