गरीबी में दिन गुजारने वाले मिथुन दा आज कई होटल्स के हैं मालिक, देखें दिल खुश कर देने वाली फोटो

गरीबी में दिन गुजारने वाले मिथुन दा आज कई होटल्स के हैं मालिक, देखें दिल खुश कर देने वाली फोटो

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मिथुन आज भले ही फिल्मों में नजर नहीं आते हैं. लेकिन उनका स्टारडम और लाइफस्टाइल आज भी वैसी ही है. बचपन में उन्होंने भले ही बहुत गरीबी देखी हो लेकिन बाद में वह अपनी मेहनत से एक बड़ी सख्शियत बने जिनका जलवा आज भी कायम है.
आप शायद उनको एक अभिनेता के तौर पर ही जानते होंगे, लेकिन हम आपको बता दें कि वह एक बड़े बिजनेसमैन भी हैं.
जी हां इस बात को शायद कम ही लोग जानते होंगे कि, मिथुन के होटल बिजनेस के साथ ही फिल्म प्रोडक्शन हॉउस और अन्य बिजनेस भी हैं. इसके साथ ही वह आज डांस शो में जज की भूमिका भी निभाते नजर आते हैं.
बताया जाता है कि, मिथुन द की कुल संपत्ति तकरीबन 40 मिलीयन डॉलर्स है जो कि भारतीय रुपए के हिसाब से ढाई सौ करोड़ से भी ज्यादा है.
रियल लाइफ के बारे में बताये तो मिथुन चक्रवर्ती आज लग्जरी लाइफस्टाइल का म’ज़े लेते नज़र आते है. लेकिन अगर इन शुरुआती दिनों की बात करें तो मिथुन चक्रवर्ती ने गरीबी के दिन देखे हैं।


हालांकि आज उनका नाम बॉलीवुड के कुछ सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हो चुका है. आपको बात दे मिथुन चक्रवर्ती अपनी पूरी कमाई का ज्यादातर हिस्सा अपने लग्जरी होटलों से कमा लेते है.
जी हां मिथुन द के एक दो नहीं बल्कि कई सारे होटल्स हैं जो पॉपुलर शहरों में बने हुए है. इनमे देश की सबसे पॉपुलर टूरिस्ट प्लेस ऊटी भी शामिल है. इसके अलावा कई अन्य शहरों में उनके होटल हैं जहां बड़े बड़े स्टार्स भी रुकते हैं.
यही नहीं दिलचस्प बात यह है कि इन होटल्स में कई फिल्मों की शूटिंग भी हुई हैं. जी हां मिथुन मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स के मालिक हैं. उनके कई शहरों में बड़े होटल्स हैं.
ऊटी में मिथुन का ये होटल फाइव स्टार है. इसके अलावा मैसूर और साउथ के कई शहरों में उनके आलीशान होटल हैं.
होटल बिजनेस के इतर बात करने तो, मिथुन के देश के कई शहरों में आलीशान फ्लैट भी हैं. मुंबई में ही उनके कई फ्लैट हैं. मिथुन अपने बेटों के साथ मिलकर इस बिजनेस को संभालते हैं.
बताया जाता है कि, ऊटी स्थित उनके होटल मोनार्क में 59 कमरें, 4 लग्जरी suite, हेल्थ फिटनेस सेंटर, इनडोर स्वीमिंग पूल जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं.
मुंबई की व्यस्त भरी जिंदगी से दूर मिथुन कई बार यहीं छुट्टियां बिताने आते हैं. वह अपने परिवार के साथ यहां आते हैं और कुछ दिन के लिए रूककर सुकून का जीवन जीते हैं.

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!