गाय पर लगे हत्या के गंभीर आरोप , पुलिस ने किया गिरफ्तार
जानने के लिए पढ़ें पूरी इस खबर को और क्या है पूरा मामला

गाय पर लगे हत्या के गंभीर आरोप , पुलिस ने किया गिरफ्तार
जानने के लिए पढ़ें पूरी इस खबर को और क्या है पूरा मामला

साउथ सूडान । दुनिया में अजीबोगरीब मामलें वैसे तो होते ही रहते है ठीक उसी तरह ही एक मामला सामने आया है एक गाय के ऊपर लड़के की हत्या का आरोप लगा है और पुलिस ने गाय को गिरफ्तार भी कर लिया है गाय पर हत्या का आरोप है। बताया जा रहा है कि गाय दोषी पाए जाने पर जेल की सजा भी हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक गाय ने फार्म के नजदीक एक लड़के पर जोरदार हमला किया हमला ऐसा था कि लड़के की मौके पर ही मौत हो गई पूरा मामला साउथ सुडान का है।पुलिस ने उस गाय को गिरफ्तार कर लिया इतना ही नहीं गाय के साथ-साथ उसके मालिक को भी हिरासत में लिया गया है लड़का 12 साल का था, फिलहाल गाय को रुंबेक सेंट्रल काउंटी पुलिस स्टेशन में रखा गया है।

हैरानी की बात तो ये है कि इससे पहले भी यहां इस तरह की घटना घट चुकी है।करीब एक महीने पहले एक भेड़ को गिरफ्तार किया गया था भेड़ पर एक 45 साल की महिला के मर्डर का आरोप था जिसके बाद उस पर मुकदमा चला और उसे तीन साल जेल की सजा सुनाई गई इतना ही नहीं कई और जानवरों पर भी हत्या का आरोप लग चुका है और जेल की सजा हो चुकी है।

इस खबर को सच मानना यकीनन मुश्किल है पर यह सच है। इस खबर को सुन कर हर कोई दंग हैं।कहा जा रहा है कि इस गाय पर अब मुकदमा चलेगा और दोषी पाए जाने पर उसे जेल की सजा भी मिल सकती है

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ इस खबर की पुष्टि नहीं करता है यह वायरल खबर है

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!