विकास और झूठे वादों के बीच है चुनाव, पुष्यमित्र भार्गव

विकास और झूठे वादों के बीच है चुनाव-पुष्यमित्र भार्गव

रिपोर्टर :- मंजूषा कुमारी इंदौर


इंदौर । विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 में भाजपा महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव का ऐतिहासिक स्वागत
कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का कार्यकाल हम सबने देखा है, प्रदेश की जनता से चुनाव के पहले जो वादे किए थे, उन वादों को भूलकर कमलनाथ सरकार भ्रष्टाचार में डूब गई थी। किसानों की कर्जमाफी से लेकर युवाओं को बेरोजगारी भत्ते और महिलाओं से स्वयं सहायता समूह के नाम पर छलावा किया गया था, मप्र में अराजकता का वातावरण था।
इंदौर में विकास की इबारत लिखने का काम भाजपा के पूर्व महापौरों ने किया, कांग्रेस के कार्यकाल का इंदौर भी हमने देखा है, कूड़ो का ढेर जगह जगह लगा रहता था, नालियां चौक हो जाया करती थी, सड़कें में गड्ढे इतने थे कि चलना भी दूभर हो जाता था, पानी के लिये जनता मटके लेकर प्रदर्शन किया करती थी। आज भाजपा की परिषदों ने इंदौर की शक्ल और सीरत को बदलने का काम किया है, इंदौर के विकास और स्वच्छ्ता की तारीफ आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होती है।
ये बात भाजपा महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 में सिरपुर में खेड़ापति हनुमान मंदिर में जनसंपर्क की शुरुवात करते हुए कही।
चंदन नगर चौराहे पर वार्ड क्रमांक 1 में हाजी इनायत कुरैशी एवं कादिर कुरैशी के द्वारा भव्य स्वागत किया गया।
उनके साथ वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन, सांसद शंकर लालवानी, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता,
कृष्णमुरारी मोघे, वार्ड प्रत्याशी महेश चौधरी, बबली नरवरे, शिखा संदीप दुबे, बरखा नितिन मालू, निरंजनसिंह चौहान, अश्विनी शुक्ला, भावना मनोज मिश्रा, नीता मुकेश शर्मा, राहुल जैसवाल ने खुली जीप में सवार होकर जनसंपर्क किया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!