पुत्र ने उतारा पिता को मौत के घाट
शराबी पिता से तंग आकर पुत्र ने दिया घटना को अंजाम देखे कहां का है मामला

पुत्र ने उतारा पिता को मौत के घाट
शराबी पिता से तंग आकर पुत्र ने दिया घटना को अंजाम
गमछा से गला दबाकर दबाकर हत्या करने वाले आरोपी पुत्र को चंद घंटे में थाना पामगढ़ द्वारा किया गया गिरफ्तार
आरोपी को दिनांक 30.07.22 को भेजा गया न्यायिक रिमांड में
आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 315/22 धारा 302 भादवि पंजीबद्ध


पामगढ़। मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी कुमार प्रसाद चौहान उम्र 50 वर्ष निवासी भुईगांव ने थाना पामगढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराया कि अपने घर में था इसी दौरान जोहित मनहर का पुत्र साहिल मनहर एवं उसकी पत्नी बंगला बाई घर आकर बताये कि जोहित मनहर की शराब पीने से मृत्यु हो गई है जिसका अंतिम संस्कार करने के लिए लकड़ी छेना के लिए गांव में मुनादी कर दो तब मैं, डमरु मनहर एवं अन्य ग्रामीण मौके पर जाकर देखें तो मृतक जोहित मनहर के गले में किसी रस्सी जैसी वस्तु से दबाने का गोल निशान था एवं उसके दोनों कानों से खून निकला हुआ था।
जिस संबंध में मृतक के पुत्र से पूछताछ करने पर साहिल मनहर ने बताया कि उसका पिता जोहित मनहर आये दिन शराब पीकर आता था और मारपीट गाली-गलौच करता था जिसे परेशान होकर अपने पिता की गमछा से गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया गया जिस पर प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी साहिल मनहर के विरूद्ध अपराध क्रमांक 315/2022 धारा 302 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।
प्रकरण हत्या जैसी गंभीर घटना से संबंधित होने से पामगढ़ पुलिस द्वारा तत्काल आरोपी साहिल कुर्रे के घर में दबिश देकर गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म स्वीकार करने पर आरोपी साहिल मनहर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया।
आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक ओमप्रकाश कुर्रे, सहायक उपनिरीक्षक शिव चंद्रा, अनुज खरे का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!