पेशे से है, वकील नोएडा की गालीबाज महिला 3 महीने पहले ही सोसायटी में लिया था किराए पर घर…


नई दिल्ली। नोएडा की एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड से बदतमीजी करने वाली ‘गालीबाज’ महिला से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं आरोपी महिला पेशे से वकील हैं पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
नोएडा की एक ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में महिला सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड से अभद्र व्यवहार कर रही है, गंदी-गंदी गालियां दे रही है, यहां तक कि एक गार्ड की वर्दी खींचते हुए भी दिख रही है. आखिर कौन ये ‘गालीबाज’ महिला, सबके मन में यही सवाल है। वायरल वीडियो की घटना नोएडा की जेपी विशटाउन सोसायटी की है ये सोसायटी सेक्टर-126 में है. अब तक सामने आई जानकारी से पता चला है कि आरोपी महिला का नाम भव्या रॉय है. वह सोसायटी के फ्लैट नंबर 901 में रहती हैं।

Advertisement


पेशे से महिला साकेत कोर्ट में वकील है

आरोपी महिला पेशे से वकील है. वह दक्षिणी दिल्ली के साकेत कोर्ट में वकालत करती है. शुरुआती पूछताछ में महिला ने बताया कि उसकी शादी हो चुकी है. भव्या की शादी साल 2016 में हुई थी. उसके पति का नाम कौस्तुभ चौधरी है. भव्या ने अपना मूल निवास दिल्ली के महरौली को बताया है. भव्या ने जेपी विशटाउन में तीन महीने पहले ही 901 नंबर का फ्लैट किराए पर लिया था।


इस घटनाक्रम से भव्या को 14 दिन की न्यायिक हिरासत मिला है

‘गालीबाज’ महिला भव्या रॉय के खिलाफ थाना नोएडा सेक्टर-126 पुलिस ने भारतीय दंड सहिता की धारा 153-A, 323, 504, 505(2), 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
वहीं जिस सिक्योरिटी गार्ड अनूप कुमार के साथ भव्या रॉय ने बदतमीजी की और वर्दी फाड़ दी उसका कहना है कि वह गेट पर गाड़ी चेक कर रहा था. गेट पर एक गाड़ी पहले से खड़ी थी और मैडम की गाड़ी उसके पीछे आकर लगी थी. मैं उनके पास गया और बोला कि कुछ मिनट लगेंगे, आगे एक गाड़ी खड़ी है. इसके बाद मैडम भड़क गईं, गंदी-गंदी गाली देने लगीं. वो गाड़ी से उतर कर बाहर आ गईं. मैडम नशे में थीं. उन्होंने मेरे सुपरवाइजर के साथ भी बदतमीजी की. मेरी वर्दी फाड़ दी।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
Advertisement
error: Content is protected !!