9 लाख 40 हजार रुपए अवैध रकम के साथ एक युवक हुआ गिरफ्तार

अवैध रकम के साथ 01 आरोपी गिरफ्तार, शिवरीनारायण पुलिस की कार्यवाही
आरोपी के कब्जे से 9 लाख 40 हजार नगदी रकम किया गया बरामद
आरोपी के कब्जे से एक ब्रेजा कार भी किया गया बरामद

Advertisement

आरोपी सम्राट दिवाकर निवासी सेमीपली उरगा थाना उरगा जिला कोरबा के विरुद्ध इस्तगासा क्रमांक 03/2022 धारा 41 (1-4) 379 भादवि के तहत की गई कार्यवाही
आरोपी को दिनाँक 10.12.22 को भेजा गया न्यायिक रिमांड पर

 

शिवरीनारायण  ।  अवैध रकम के साथ एक युवक गिरफ्तार शिवरीनारायण पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक सफेद रंग के ब्रेजा कार क्रमांक सीजी 12 ए आर 6374 में एक व्यक्ति भारी मात्रा में अवैध नगदी रकम लेकर पामगढ़ से शिवरीनारायण की ओर आ रहा है जिस पर शिवरीनारायण पुलिस द्वारा एचपी पेट्रोल पंप शिवरीनारायण मेन रोड के पास पहुँचकर नाकाबंदी कर कार चालक का इंतजार करने लगे कुछ समय पश्चात पामगढ़ खरौद तरफ से तरफ से एक सफेद कार आते दिखी तो उक्त कार को रोककर कार चालक से उसका नाम पता पूछा गया तो अपना नाम सम्राट दिवाकर उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम सेमीपाली थाना उरगा जिला कोरबा छत्तीसगढ़ का रहने वाला बताया। कार की तलाशी लेने पर पीछे वाली सीट में एक काले रंग की पॉलिथीन में  भरे  9,40000 रुपए एवं  एक काले रंग की छोटे बैग में 12 नग सील, एक स्टांप पैड रखें मिला। तब कार चालक सम्राट दिवाकर को नकदी रकम एवं रबर सील पैड के संबंध में वैध कागजात पेश करने पर कोई वैध कागजात नहीं होना बताया गया। तब कार क्रमांक सीजी 12 ए आर 6374 को मय चाबी आरसी बुक को घटना में प्रयुक्त होने पर एवं नगदी रकम 9,40000 रुपए, 12 नग रबर सील, एक स्टांप पैड को चोरी का रकम होने की संदेह पर जप्त किया गया।
जिस पर आरोपी के विरुद्ध इस्तगासा क्रमांक 03/22 धारा 41 (1-4) 379 के तहत कार्यवाही कर आरोपी को दिनांक 09.12.22 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया।
उक्त कार्यवाही में निरीक्षक रविन्द्र अनंत,प्रधान आरक्षक परमानन्द घृतलहरे,रुद्र नारायण कश्यप,किशोर दीवान,आरक्षक लीला राम साहू, योगेश बंजारे, एवं विकाश शर्मा का विशेष योगदान रहा।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!