जबरदस्ती उठा ले जाकर पैसे लेने वाले 02 आरोपी को गिरफ्तार

जबरदस्ती उठा ले जाकर पैसे लेने वाले 02 आरोपी को गिरफ्तार करने में जांजगीर पुलिस को मिली सफलता
प्रकरण में फरार अन्य आरोपियों की पता तलाश जारी
आरोपी जगऊ राम साहू एवं शिवशंकर साहू को दिनांक 02.01.23 को न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया
आरोपियों के विरूद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 04/23 धारा 279,337,364ए, 385,34 भादवि पंजीबद्ध

 

जांजगीर चांपा ।  अनुराग भट्ट उम्र 29 वर्ष निवासी सोनुमुढ़ा जिला रायगढ़ द्वारा थाना जांजगीर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 01.01.23 को सपरिवार रायगढ़ से बिलासपुर जा रहे थे। इनकी भांजी को उल्टी लगने पर पीथमपुर पुल के पास अपने कार को किनारे में खड़ी कर रूके हुये थे प्रार्थी की भांजी उल्टी लगने पर मुँह हाथ धो रही थी उसी समय तेज रफतार मोटर सायकल सवार व्यक्ति द्वारा पीेछे से इनके कार को ठोकर मार दिया जिससे मोटर सायकल सवार व्यक्ति घायल हो गया। प्रार्थी के परिजनों द्वारा डायल 112 को फोन कर सूचना दिया और आसपास के व्यक्ति भी इकट्ठा हो गये। घटना के संबंध में घायल व्यक्ति के परिजनों को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर प्रार्थी एवं उसके परिवार के सदस्यों को ईलाज कराने के लिये धमकाने लगे और प्रार्थी के परिजनों को जबरदस्ती अस्पताल ले जाने लगे और वाद-विवाद करने लगे इसी दौरान आरोपियों द्वारा प्रार्थी के चाचा शशि भट्ट को जबरदस्ती उठाकर अपने साथ ले गये और उससे 2400 रूपये ले लिये। घायल व्यक्ति के परिवार वाले इसके चाचा को ईलाज नही कराने पर बांधने की धमकी देने लगे जिसे पुलिस द्वारा उनके चंगुल से छुड़ाया गया।
प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 04/23 धारा 279,337,364ए, 385,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण की गम्भीरता को ध्यान में रखते हुये प्रकरण में सम्मिलित आरोपी जगऊ राम साहू उम्र 64 वर्ष एवं शिवशंकर साहू उम्र 34 वर्ष दोनों निवासी पीथमपुर को दिनांक 02.01.23 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया। प्रकरण में सम्मिलित अन्य आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।
प्रकरण के आरोपियों को गिरफ्तार करने में निरीक्षक उमेश साहू, सउनि लंबोदर सिंह, प्र.आर. जगदीश अजय, मुकेश यादव एवं आर. दिलीप सिंह का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!