कपड़ा दुकान में चोरी करने वाले एक आरोपी युवक गिरफ्तार

कपड़ा दुकान में चोरी करने वाले 01 आरोपी को बम्हनीडीह पुलिस ने पहुचाया सलाखों के पीछे

 

जांजगीर चांपा।  दीपक जायसवाल निवासी बम्हनीडीह ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसका मेन रोड बम्हनीडीह में दीपक क्लाथ स्टोर के नाम से कपडा दुकान है। दिनांक 31.12.22 के रात्रि को दुकान में रखे कपडे जैसे जींस, सर्ट, टी-शर्ट, लोवर कीमती करीबन 41000 रूपये एवं गल्ला में रखे करीबन 7000 रूपया को कोई अज्ञात ब्यक्ति द्वारा चोरी कर ले गया।
प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध थाना मंडी धारा 457, 380 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान प्रार्थी के भाई अंकित जायसवाल के द्वारा बम्हनीडीह निवासी जुबेर अली एवं उसके साथी को दुकान में चोरी हुए कपड़े को पहनकर घुमने की सन्देह व्यक्त करने पर जुबेर अली एवं उसके साथी से पूछताछ करने पर साथ मिलकर घटना दिनांक को रात्रि करीबन 12:30 बजे दीपक क्लाथ स्टोर्स का ताला तोडकर दुकान में रखे कपडा एवं पैसे को चोरी कर कपडे को घर में छुपाकर रखना एवं पैसे को खाने पीने में खर्च करना बताया गया। आरोपी एवं विधि से संघर्षरत बालक के निशानदेही पर उनके घर में रखे कपड़ा कीमती लगभग 15000 रुपये को बरामद किया गया।
आरोपी जुबेर अली उम्र 24 वर्ष निवासी बम्हनीडीह को दिनांक 27.01.23 को न्यायालय पेश किया गया जहां से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया
चोरी का पर्दाफाश करने में निरीक्षक जी एस राजपूत, सउनि.संतोष बंजारे, आरक्षक इंद्रजीत कंवर एवं अमीर पैकरा का विशेष योगदान रहा।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!