मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ी तड़का लगा मुनगा-बड़ी, जिमी कांदा, लाल भाजी, बोहार भाजी, खट्टा भिंडी और कुम्हड़ा का लिया स्वाद

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ी तड़का लगा मुनगा-बड़ी, जिमी कांदा, लाल भाजी, बोहार भाजी, खट्टा भिंडी और कुम्हड़ा का लिया स्वाद

प्रगति मैदान में भेंट-मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री त्रिमूर्ति नगर में  कौशल्या सोनी के घर भोजन करने पहुंचे

सोनी परिवार ने घर के मुख्य द्वार पर तिलक-आरती कर और गुलदस्ता व गमछा भेंटकर मुख्यमंत्री का किया आत्मीय स्वागत

रायपुर. 17 अप्रैल 2023. मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने आज रायपुर में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के बाद छत्तीसगढ़ी तड़का लगा मुनगा-बड़ी, जिमी कांदा, लाल भाजी, बोहार भाजी, खट्टा भिंडी और कुम्हड़ा का स्वाद लिया। रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के पंडरी स्थित जिला अस्पताल के पास प्रगति मैदान में भेंट-मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री बघेल त्रिमूर्ति नगर में आंगनबाड़ी सहायिका  कौशल्या सोनी के घर भोजन के लिए पहुंचे। सोनी परिवार ने घर के मुख्य द्वार पर मुख्यमंत्री का तिलक और आरती कर तथा गुलदस्ता व गमछा भेंटकर आत्मीय स्वागत किया।

मुख्यमंत्री बघेल ने विधायक  कुलदीप जुनेजा और महापौर  एजाज ढेबर के साथ सोनी परिवार के सदस्यों द्वारा सादगी से परोसे गए खालिस छत्तीसगढ़ी भोजन का आनंद लिया। मुख्यमंत्री ने आत्मीयता के साथ चावल, दाल, रोटी, चौलाई भाजी, लाल भाजी, बोहार भाजी, खट्टा जिमी कांदा, कुम्हड़ा और मुनगा-बड़ी की सब्जी का स्वाद लिया। मुख्यमंत्री ने स्वादिष्ट भोजन के लिए  सोनी एवं उनके परिजनों का आभार जताते हुए उपहार भेंटकर पूरे परिवार को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री को अपने आतिथ्य में परिवार के बीच बैठकर भोजन करते देख सोनी परिवार बेहद खुश था।

मुख्यमंत्री को आंगनबाड़ी सहायिका  कौशल्या सोनी ने भोजन के दौरान बताया कि वह पिछले 26 वर्षों से आंगनबाड़ी सहायिका के रूप में कार्य कर रही है। पहले उसे नहीं के बराबर मानदेय राशि मिलती थी। सरकार द्वारा इस साल से मानदेय बढ़ाकर पांच हजार रुपए कर दिया गया है।  सोनी ने मानदेय में अच्छी बढ़ोतरी के लिए अपनी सभी आंगनबाड़ी सहायिकाओं की ओर से मुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!