आम आदमी पार्टी विधानसभा पामगढ़ का जनसंवाद नगर पंचायत राहौद में हुआ सम्पन्न

आम आदमी पार्टी विधानसभा पामगढ़ का जनसंवाद नगर पंचायत राहौद में हुआ सम्पन्न

 

पामगढ़‌‌। 2 जून को आम आदमी पार्टी विधानसभा पामगढ़ का जनसंवाद नगर पंचायत राहौद के देवांगन धर्मशाला में पंजाब के विधायक हरदीप सिंह मुंडिया प्रदेश सह प्रभारी के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।
मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में कहा की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की सरकार द्वारा दिल्ली में स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, पानी, किसानों की उपज की वाजिब कीमत ,,शहीद होने वाले जवान के परिवार को एक करोड़ राशि देना ,, शिक्षित जवानों को नौकरी, फसल नुकसान होने पर 50000 प्रति हेक्टेयर मुआवजा, महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा, बुजुर्गों को मुक्त तीर्थ यात्रा ,18 वर्ष से ऊपर के महिलाओं को प्रतिमाह 1000 राशि देना, वृद्धा पेंशन 2500 रू प्रतिमाह जैसे अनेकों सुविधाएं प्रदान करने वाली योजनाओं को बताया। पंजाब में भी भगवंत मान सरकार सारी सुविधाएं दिल्ली की तरह आम जनता को दे रही है ।आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में आप की सरकार बनना तय है । यहां भी सारी सुविधाएं देंगे। छत्तीसगढ़ में आज चर्चाएं हो रही है कि भाजपा और कांग्रेस सरकार को देख चुके हैं। जनता के सामने एक ही विकल्प है कि आम आदमी पार्टी को लाना है । प्रदेश उपाध्यक्ष भानु प्रकाश चन्द्रा ने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि 2 जुलाई को बिलासपुर में अरविंद केजरीवाल जी का आम सभा होने जा रहा हैं जिसमें अधिक से अधिक कार्यकर्ता एवं आम जनता को लेकर उपस्थित होना है ।इसकी जिम्मेदारी विधानसभा के 5 खंड अध्यक्ष, 25 सर्किल इंचार्ज,110 ग्राम सचिव एवं 216 बूथ अध्यक्षों को दी गई ।
जनसंवाद सभा में मंच संचालन जिला अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने किया ।इस अवसर पर लोकसभा अध्यक्ष बिंदेश राठौर, दिल्ली के विश्वजीत लोकसभा प्रभारी, जिला सचिव विनय गुप्ता ,चैतराम देव खटकर पूर्व प्रदेश सहसंयोजक ,फारूकी जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक, श्याम भाई एवं 20 महिला अनिल बंजारे, राहुल राय, कौशल प्रसाद कश्यप, महेश कश्यप ,,लक्ष्मी साहू, उमेश साहू ,गुड्डू कश्यप, शिव साहू, ओम प्रकाश ,अश्वनी साहू ,दारा सिंह खूंटे, गणेश सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!