कसाई महिला को पसंद है मांस की गंध, प्यार से पालती है जानवर फिर कर देती है कत्ल !

आमतौर पर कसाई का काम हम मर्दों को करते हुए देखते हैं, लेकिन एड्रिन इर ट्रीबी (Adrienne Eiser Treeby) नाम की महिला उन थोड़ी सी लेडी बूचर्स (Woman Butcher) में से एक हैं, जिन्हें जानवरों को काटने से कोई गुरेज नहीं है. उन्हें मांस की गंध (Woman Loves Meat Smell) इतनी ज्यादा पसंद है कि वो इसे परफ्यूम के तौर पर रोज़ाना थोड़ा-थोड़ा इस्तेमाल करना चाहती हैं.

दक्षिणी लंदन के बर्मान्डसे की रहने वाली एड्रिन पहले प्रोफेशनल तौर पर शेफ का काम करती थीं, लेकिन उन्हें बाद में कसाई का काम इतना अच्छा लगा कि उन्होंने अपना पुराना पेशा छोड़ दिया. 38 साल की एड्रिन को मांस को साफ करने और उसे काटने की कला इतनी पसंद आई कि उन्होंने इसे ही अपना नया करियर बना लिया.

पेशेवर कसाई बन गई महिला
एड्रिन मूल रूप से कनाडा की हैं और उन्होंने 3 महिलाओं के साथ मिलकर मीट क्योरिंग (Meat Curing and Cutting Art) और कटिंग का बिजनेस शुरू किया. इसमें से एक महिला आयरलैंड, एक नॉर्थ और खुद वो लंदन में काम करती हैं. लोगों को ये देखकर आश्चर्य होता है कि महिलाएं ऐसा डरावना काम कर सकती हैं? इस पर एड्रिन का जवाब है कि वो पिछले 8 साल से यही कर रही हैं और उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. उनका कहना है कि उन्हें पुराने होते मांस की गंध किसी परफ्यूम जितनी पसंद है, जिसे वो शरीर पर लगाना चाहेंगी. उन्होंने साल 2014 में Crown & Queue Meats नाम की अपनी कंपनी भी शुरू की, जिसमें मीट के अलावा कुछ ट्रेडिशनल रेसिपीज़ भी बेची जाती हैं.

पिग्स को बेहद प्यार से पालती हैं
Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक एड्रिन ने सालों पहले कुछ पिग्स पाले थे, जिनसे वो ढेर सारी बातें करना पसंद करती थीं. एड्रिन बेहद अजीब बात बताते हुए कहती हैं कि उनका आखिरी लक्ष्य उन्हें पता है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि जानवरों को प्यार से न ट्रीट किया जाए या फिर उनका ध्यान न रखा जाए. दिलचस्प बात ये भी है कि मीट का बिजनेस करने वाली एड्रिन खुद न तो ज्यादा मांस खाती हैं, न ही अपने परिवार को खिलाती हैं. उनके कुछ वेजिटेरियन दोस्त भी हैं, जो उनके इस बिजनेस में उनकी मदद करते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Shocking news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!