शिवरीनारायण में रेत माफियाओ के हौसले बुलंद मशीन सील होने के बाद भी कर रहे है हाइवा में रेत लोड जवाबदार अधिकारियों को नही है सुध

शिवरीनारायण में रेत माफियाओ के हौसले बुलंद मशीन सील होने के बाद भी कर रहे है हाइवा में रेत लोड जवाबदार अधिकारियों को नही है सुध

 

शिवरीनारायण।  खनन माफिया के हौसले देखिए इन्हें डर न अधिकारियों का है और न कार्रवाई का चार दिन पहले खनिज विभाग के उडनदस्ता दल प्रभारी उत्तम प्रसाद खूँटे एवं टीम के नेतृत्व में गई टीम ने खनिज रेत के अवैध भण्डारण स्थल से 01 चैन माउण्टेन एवं 01 हाईवा को जप्त किया था और मशीन सील की थी। लेकिन रेत माफियाओ के हौसले इतने बुलंद हैं की सिल की गई चैन माउण्टेन को बारीकी से सिल हुई चेन की कड़ी को निकाल कर रेत माफिया द्वारा हाइवा में रेत लोड किया जा रहा।

माफिया ने लगा रखा हैं कैंप, पुलिस और खनिज विभाग को खबर तक नहीं

गौरतलब है कि माफिया शिवरीनारायण में रात का फायदा उठा कर कई दिनों से लगातार रेत का अवैध खनन कर रहे हैं. रेत माफिया ने न सिर्फ मशीनों के लिए व्यवस्था कर रखी हैं बल्कि खुद भी उस जगह कैंप लगाकर रुकने तक की व्यवस्था की हुई हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर शिवरीनारायण क्षेत्र में अवैध खनन लगातर जारी हैं तो खनिज विभाग ने अब तक रेत माफियाओं के खिलाफ थाने मे रिपोर्ट दर्ज क्यों नहीं कराई.

कार्रवाई के बाद भी शिवरीनारायण घाट पर फिर शुरू हुआ रेत का उत्खनन

पिछले दिनों खनिज विभाग द्वार अवैध रेत डंप पर कार्रवाई करके कुछ दिनों तक को माहौल को शांत कराया था लेकिन रेत माफियों में कार्रवाई का डर नहीं होने के कारण उन्होंने फिर से शिवरीनारायण घाट पर ट्रेक्टरो से रेत खनन करना शुरू कर दिया है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!