भारतीय पति ढूंढ रही रशियन लड़की, आप भी हैं इंटरेस्टेड तो सीधे कर सकते हैं मैसेज

भारतीय पति ढूंढ रही रशियन लड़की, आप भी हैं इंटरेस्टेड तो सीधे कर सकते हैं मैसेज

Russian Girl looking For Indian Husband : इंस्टाग्राम पर प्रसिद्ध एक रशियन इन्फ्लुएंसर को भारतीय पति की तलाश है, लड़की का कहना है कि वह कई देश घूम चुकी है लेकिन भारत उसे कुछ ज्यादा ही पसंद है।

Russian Girl looking For Indian Husband : रूस की सोशल मीडिया स्टार लड़की एक भारतीय लड़के की तलाश कर रही है। बकायदा उसने एक पोस्ट किया है और बातचीत शुरु करने का तरीका भी बताया है। उसने यह भी कहा कि वह कई देश घूम चुकी है लेकिन उसे भारतीय लड़के बहुत पसंद हैं। सोशल मीडिया पर उसका यह वीडियो और पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

रूसी इन्फ्लुएंसर का पोस्ट वायरल

रूसी इन्फ्लुएंसर दिनारा इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर लोगों से एक भारतीय पति की तलाश करने में मदद मांगी है। दिनारा ने बताया कि उसने 30 देश घूम चुकी है लेकिन उसे भारत पसंद है। वायरल पोस्ट में दिनारा एक मॉल में एक पोस्टर लेकर खड़ी है, जिस पर लिखा हुआ है कि उसे एक भारतीय पति की तलाश है।

पोस्टर में एक QR कोड छपा हुआ है, जिसे स्कैन कर मैसेज करने के लिए कहा है। इतना ही नहीं , दिनारा ने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा है कि उसे एक भारतीय पति की तलाश है, जिसकी पहले से शादी न हुई हो। 30 मई को दिनारा ने पोस्ट को शेयर किया था, जिसके बाद से ही यह वायरल है।

खबर लिखे जाने तक दिनारा के इस पोस्ट को 96 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है और 80 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को देखा है। वीडियो देखने के बाद एक लड़की ने लिखा कि मैंने सुना है कि भारतीय लड़के अरेंज मैरिज करते हैं। एक ने लिखा कि इन्हें पति नहीं, बल्कि इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स चाहिए।

एक ने लिखा कि फेमस होने के लड़कियां कुछ भी करती हैं। एक ने लिखा कि ये सिर्फ फेमस होने के लिए एक स्टंट है। एक ने लिखा कि इस देश के लोग कम थे क्या? जो अब विदेशी भी यहां आकर इस तरह की हरकतें करने लगे हैं। एक अन्य ने लिखा कि इन्हें भारतीय दूल्हे या पति की तलाश नहीं है बल्कि इन्हें दर्शक भारतीय चाहिए।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!