लोकसभा निर्वाचन निर्विघ्न एवं शांतिपूर्ण संपन्न होने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी का आभार व्यक्त किया

लोकसभा निर्वाचन निर्विघ्न एवं शांतिपूर्ण संपन्न होने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी का आभार व्यक्त किया

निर्वाचन कार्य में मिले सहयोग के लिए आम मतदाताओं, प्रत्याशियों, राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि, निर्वाचन कार्य में लगे सभी अधिकारियों-कर्मचारियों, सुरक्षा में तैनात जवानों और मीडिया प्रतिनिधियों को धन्यवाद ज्ञापित किया

 

 

जांजगीर-चांपा 06 जून 2024/ संसदीय निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 3 जांजगीर-चांपा के रिटर्निंग ऑफिसर, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आकाश छिकारा ने लोकसभा निर्वाचन 2024 निर्विघ्न एवं शांतिपूर्ण संपन्न होने पर सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्वाचन कार्य में मिले सहयोग के लिए आम मतदाताओं, प्रत्याशियों, राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि, निर्वाचन कार्य में लगे सभी अधिकारियों-कर्मचारियों, सुरक्षा में तैनात जवानों और मीडिया प्रतिनिधियों को धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से निर्वाचन कार्य सफलतापूर्वक संपन्न हुआ है। निर्वाचन कार्य में लगे अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने टीम भावना से जिम्मेदारी के साथ निर्वाचन कार्य को सफलतापूर्वक संपन्न कराया।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आकाश छिकारा ने जिला निर्वाचन कार्यालय से जुड़े अधिकारी-कर्मचारी, निर्वाचन कार्य से जुड़े सभी नोडल अधिकारी एवं उनकी टीम, पुलिस विभाग के सभी अधिकारी-कर्मचारी, प्रशिक्षण कार्य से जुड़े मास्टर ट्रेनर्स, सेक्टर अधिकारी, निर्वाचन व्यय लेखा एवं नियंत्रण से संबंधित अधिकारी-कर्मचारी, मतगणना कार्य में ड्यूटी पर तैनात सभी अधिकारी-कर्मचारियों एवं अन्य सभी जन को अच्छा कार्य करने के लिए प्रशंसा करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। कलेक्टर ने जांजगीर-चांपा जिले के अलावा सक्ती, सारंगढ़-बिलाईगढ़, बलौदाबाजार जिले के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!