बारात में नागिन डांस करवाना चाहता था दूल्हा, साथ ले आया खतरनाक किंग कोबरा!

शौक बड़ी चीज है. दुनिया के हर शख्स का अपनी शादी को लेकर काफी अरमान होता है. इसमें से कुछ अरमान काफी सिंपल होते हैं जबकि कुछ का लेवल एक्सट्रीम होता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही एक्सट्रीम लेवल के अरमान रखने वाले दूल्हे की खबर वायरल हो रही है. ओडिशा के मयूरभंज में रहने वाले इस दूल्हे का अपनी शादी में नागिन डांस करवाने का काफी अरमान था. लेकिन जरा ठहरिये. ये अरमान आम शादियों में लोगों द्वारा बीन की धुन पर किया जाने वाला डांस नहीं था. इस दूल्हे को अपनी बारात में सच के नाग-नागिन से डांस करवाना था.

मयूरभंज में रहने वाला ये इंसान अपनी शादी में बारात में साथ एक किंग कोबरा ही ले आया. किराए पर लाए इस कोबरा को जमीन पर लिटाकर बारातियों ने जमकर डांस किया. बारातियों ने नीचे कोबरा को टोकरी से निकाल कर बिठाया. और इसके बाद उसके आसपास जमकर डांस किया. इस डांस को देखने के बाद लोगों में दहशत फ़ैल गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सड़क पर नाग-नागिन के गाने बज रहे थे और सारे बाराती कोबरा के आसपास नाच रहे थे.

लोगों में फैली दहशत
बारात में पहले भी कई बार नागिन डांस देखा है. लेकिन इन सारे डांसों में लोग नागिन या बीन की धुन बजाकर नाचते हैं. लेकिन ओडिशा के इस दूल्हे का अरमान कुछ और ही था. वो अपनी शादी में सच के नाग-नागिन को नचवाना चाहता था. इसके लिए उसने किराए में एक किंग कोबरा बुलाया. इसके बाद कोबरा को सड़क पर टोकरी से निकलवाया और फिर सभी उसके आसपास नाचने लगे. इस दृश्य को देखने के बाद आसपास के लोगों में दहशत फ़ैल गई.

वन कर्मियों ने किया रेस्क्यू
इस अनोखे नागिन डांस की खबर तुरंत ही फ़ैल गई. सांप को टोकरी से निकाल कर नचवाया जा रहा था. इसकी खबर जैसे ही वन कर्मियों तक पहुंची, उन्होंने तुरंत अपनी टीम को मौके पर भेज दिया. इसके बाद उन्होंने कोबरा का रेस्क्यू करवाया. मामले में पांच लोगों को अरेस्ट किया गया है. सांप का गलत तरीके से इस्तेमाल करने के जुर्म में इन पाँचों पर वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1982 के तहत कार्रवाई की गई. बताया जा रहा है कि जब सांप को रेस्क्यू करवाया गया, उस समय वो काफी डरा हुआ था.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]

सर्वहितकारी पत्रकार परिवार महासंगठन(भारत) के राष्ट्रीय सचिव अरुण कुमार कश्यप ने अपने 33 वे जन्मदिन पर शासकीय अस्पताल केरा मे लिखित मे दिया मृत्यु उपरांत शरीर के जरूरी ऑर्गन्स को जरूरत मन्द को दान

error: Content is protected !!