जिम जाने से थी शख्स को नफरत, बिना डाइट-एक्सरसाइज के दो ही दिन में बना ली ऐसी बॉडी!

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं. कुछ फिटनेस कॉन्शियस होते हैं और खाना-पीना भी कैलोरी काउंट कर करते हैं. कुछ मस्तमौला होते हैं और बिना एक्सरसाइज के जी भर के अपना पसंदीदा खाना खाते हैं. जहां पहली केटेगरी के लोग फिट एंड हेल्दी रहते हैं, वहीं दूसरे तरह के लोग थुलथुले हो जाते हैं. इसी केटेगरी में आने वाले एक शख्स ने लोगों को दिखाया कि कैसे उसने बिना कुछ किये सिर्फ दो दिन में अपने पेट में 6 पैक बना लिया. इसके लिए शख्स ने जिम जाने की जगह अपने दोस्त के टैटू स्टोर में जाने का फैसला किया.

सोशल मीडिया पर इस शख्स ने अपने यूनिक ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर किया. दरअसल, ये शख्स लंबे समय से जिम में अपना कायाकल्प करने की कोशिश कर रहा था. लेकिन उसे कुछ ख़ास सफलता नहीं मिली. इसके बाद उसने अपने एक टैटू आर्टिस्ट फ्रेंड से संपर्क किया. इस दोस्त ने सिर्फ दो दिन के अंदर उसके पेट ओर ऐसा टैटू बना दिया, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसने 6 पैक बना लिए हैं. शख्स ने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि सिर्फ दो दिन में ऐसी बॉडी अगर किसी को चाहिए तो उससे संपर्क करे.

टैटू आर्टिस्ट ने बताई कहानी
शख्स के पेट पर टैटू बनाने वाले की पहचान 34 गुंथर के तौर पर हुई. उसने द सन ऑनलाइन को दिए इंटरव्यू में बताया कि उसने पहले भी कुछ लोगों के पेट पर एब्स के टैटू बनाए थे. लेकिन वो सारे काम थोड़े ब्लंडर भरे हो गए. लेकिन इसके बाद उसने अपनी फिनिशिंग को सुधारने के लिए कलर रेअलिस्म की प्रैक्टिस की और अब इसका नतीजा सबके सामने है. उसने बताया कि टैटू को पूरा करने में उसे दो दिन का समय लगा था. पहले उसे उम्मीद नहीं थी कि ये कैसे काम करेगा. लेकिन आखिर में उसके रिजल्ट से क्लाइंट भी काफी खुश हो गया.

6 pack tattoo

शख्स ने कर दिया था क्विट
गुंथर ने बताया कि ये शख्स उसके पास एक तस्वीर लेकर आया. उसने बताया कि जिम में घंटों पसीना बहाकर भी वो एब्स नहीं बना पा रहा है. ऐसे में वो अपने पेट पर एब्स का टैटू बनवाना चाहता है. गुंथर ने चैलेंज एक्सेप्ट किया और टैटू बनाने में जुट गया. पहले दिन सिर्फ एक घंटे में ही शख्स का हौसला टूट गया और उसने गुंथर से रुक जाने को कहा. लेकिन इसके बाद गुंथर ने उसे समझाया और करीब दो दिन के बाद उसके पेट पर परफेक्ट एब्स आ गए. गुंथर मूल रूप से साउथ अफ्रीका का रहने वाला है लेकिन अभी ग्रेटर मेनचेस्टर में काम करता है. उसके काम को देखकर लोग उसकी काफी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, कई लोगों ने शख्स को सलाह दी कि उसे एक्सरसाइज के जरिये एब्स बनाने चाहिए थे ना कि टैटू के द्वारा.

Tags: Ajab Gajab, Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!