VIDEO: उल्टी पैंट को स्ट्रेट करने के लिए भी बन गई मशीन, कुछ ही देर में सैंकड़ों पतलूनों को कर देती है सीधा

लोगों को कपड़े सीधे करने में या उन्हें अच्छे से तह लगाने में काफी आलस आती है. कई बार तो लोग शर्ट या पैंट को उल्टा ही अलमारी में रख देते हैं. ऐसे में सोचिए कि अगर उन लोगों को कपड़े सीधा करने की कोई मशीन दे दी जाए तो उनके लिए चीजें कितनी आसान हो जाएंगी. आपको लग सकता है कि सिर्फ कपड़ों को सीधा करने के लिए भी आखिर कैसे मशीन होती होगी. अब सोचने की जरूरत नहीं है, क्योंकि असल में एक ऐसी मशीन (Pant folding machine) है जो पैंट को चुटकियों में सीधा कर देती है.

अपने टेकनिकल और इनोवेटिव वीडियोज (Innovative videos) के लिए फेमस इंस्टाग्राम अकाउंट टेकएक्सप्रेस (techzexpress) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें पैंट को सीधा (Man folding pants in seconds viral video) करने का गजब जुगाड़ दिखाया गया है. वीडियो से लग रहा है जैसे ये किसी फैक्ट्री का है क्योंकि सैंकड़ों पतलूनें रखी दिखाई दे रही हैं जो उल्टी हैं. इस अकाउंट पर इनोवेटिव वीडियोज की भरमार है मगर ये उन सब से अलग है.


पैंट को चुटकियों में सीधा कर दे रही है मशीन
वीडियो में एक शख्स पाइप जैसी बड़ी सी मशीन के आगे खड़ा है और एक के बाद एक उल्टी रखी पैंट को उठाकर सिर्फ उसके सामने कर दे रहा है. पाइप के अंदर तेज हवा पैंट को अंदर की तरफ खींच ले रही है और उसे सीधा कर दे रही है. शख्स कुछ ही सेकेंड में कई पैंट को सीधा करते दिख रहा है. इस तरह दूर एक शख्स ऐसी ही मशीन से पतलूनों को सीधा करते नजर आ रहा है.

लोगों ने वीडियो पर दी प्रतिक्रिया
आपको बता दें कि इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है. एक शख्स ने कहा कि उसे पाइप में से जिस तरह पैंट को बाहर खींचना पड़ रहा है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो बिना मसल्स के फैक्ट्री में आता होगा और आरनॉल्ड की तरह बॉडी बनाकर जाता होगा. एक शख्स ने कहा कि उसे भी ऐसी ही मशीन अपने बच्चों के लिए चाहिए क्योंकि वो अपने मोजों को उल्टा छोड़ देते हैं. एक शख्स ने मजाक में कहा कि कुछ लोग संभवतया हवा के साथ उस पाइप में भी घुस जाते होंगे. कई लोग वीडियो को देखकर दंग हो रहे हैं और मशीन बनाने वाले शख्स के बारे में जानना चाहते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!