कभी देखी है ऐसी स्वीट स्ट्रॉबेरी, बाग में फलों के बीच छुपी मिली क्यूट बच्ची के मुरीद हो गए लाखों

एक स्ट्रॉबेरी के इतने दिवाने हो चुके हैं कि यकीन करना मुश्किल हो जाएगा. एक ऐसी स्ट्रॉबेरी अब तक के इतिहास में शायद सबसे बड़ी होगी. कम से कम 10 किलो तो होगा ही उस लाल स्वीट स्ट्रॉबेरी का वजन जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त हलचल मच गई. सबकुछ छोड़कर अब हर किसी को वही स्ट्रॉबेरी चाहिए. लेकिन ये कैसे मुमकिन हो सकता है. क्योंकि वो तो एक ही पीस है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी क्या खासियत आ गई उस स्ट्रॉबेरी में जो लोग सके पीछे पागल हो रहे हैं तो चलिए आपको बताते है कि आखिर उस स्वीट स्ट्रॉबेरी की इतनी डिमांड क्यों है?

अब तक की सबसे स्वीट स्ट्रॉबेरी का दावा बिना किसी संदेह के बिल्कुल सही है. क्योंकि वो स्वीट स्ट्रॉबेरी एक बच्ची है जो ठीक वैसी ही लाल ड्रेस और हरी टोपी पहनकर खेत में स्ट्रॉबेरिज़ के बीच छुपी हुई थी. जहां से उसके पापा ने उसे बाहर निकाला तो देखने वालों के दिल खिल उठे फिर तो इस प्यारी बच्ची पर इतना भर-भर कर प्यार बरसना शुरु हो गया कि पूछिए मच. @TheFigen के ट्विटर अकाउंट पर शेयर ये वीडियो जबरदस्त स्पीड से वायरल हो रहा है.

जबरदस्त वायरल हो गया स्ट्रॉबेरी गर्ल का वीडियो
‘This is the sweetest strawberry ever!’ इसी कैप्शन के साथ वो वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. लोगों को बच्ची का स्ट्रॉबेरी अंदाज़ कहें या फिर सच में इतनी स्वीट स्ट्रॉबेरी इतनी पसंद आ गई कि लोगों ने 30 हज़ार से ज्यादा तो सिर्फ बच्ची के लिए कमेंट लिख डाले. साढ़े तीन लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं जो बढ़ते ही जा रहे हैं. लाइक्स का आंकड़ा भी 1 लाख के पार पहुंच गया है. बच्ची है ही इतनी क्यूट कि उसके वीडियो को एक बार देखने के बाद दोबारा देखे बिना रहा ही न जाए. वीडियो मात्र 4 सेकेंड का है लेकिन असर ऐसा जो बड़े बड़े न कर पाए.

क्यूटनेस के साथ सावधानी भी है ज़रूरी
क्यूटनेस के साथ-साथ इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने एक जेनुइन फिक्र भी जाहिर की जो बिल्कुल सही थी. वो है बच्ची की मिसहैंडलिंग. जी हां जिस तरह शख्स ने बच्ची के दोनों हाथो को पकड़कर उसे एक झटके में ऊपर उठा दिया वो बच्ची के हाथ के ज्वाइंट्स के लिए बेहद रिस्की था. ऐसे में उसके हाथों में गहरी चोट बन सकती है. क्योंकि इस पोज़ीशन में बच्चों का पूरा वजन उनके हाथ पर आ जाता है. अक्सर लोगो बच्चों को इस पोज़िशन में उठाने या घुमाते हैं जो ठीक नहीं लिहाज़ा बच्चों के साथ पॉश्चर रिलेटेड मामलों में सतर्क रहना चाहिए.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG Video, Viral Video on Social Media

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]

सर्वहितकारी पत्रकार परिवार महासंगठन(भारत) के राष्ट्रीय सचिव अरुण कुमार कश्यप ने अपने 33 वे जन्मदिन पर शासकीय अस्पताल केरा मे लिखित मे दिया मृत्यु उपरांत शरीर के जरूरी ऑर्गन्स को जरूरत मन्द को दान

error: Content is protected !!