60 हजार रु महीने में मिलेगा फर्नीचर के साथ ये आलीशान घर, बिस्तर देख्ग्ते ही भाग जा रहे किराएदार

दुनिया में रियल एस्टेट काफी बड़ा बिजनेस बन चुका है. इसमें लोग प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट कर पैसे सेव करने और उसकी वैल्यू बढ़ाते हैं. सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रॉपर्टीज सेल के लिए आती हैं. बीते दिनों इंग्लैंड के शेफ़ील्ड में एक घर को रेंट के लिए उतारा गया. इस बेहद खूबसूरत घर में लोगों को कई तरह की फैसिलिटी दी जा रही है. जिसमें प्रॉपर फर्नीचर भी शामिल है. इसके बावजूद लोग जब इस घर के बेडरुम में घुसते हैं, वैसे ही उलटे पैर वापस लौट जाते हैं. दरअसल, इस घर का बेडरुम काफी छोटा है.

इतने छोटे से बेडरुम वाले इस घर में सोना किसी के लिए भी खौफनाक सपने जैसा होगा. घर एक हर हिस्से की खूबसूरती लोगों को पसंद आ रही है. इसमें कैबिनेट से भरा एक किचन है और ऊपर जाने के लिए बनी एक खूबसूरत सीढ़ी भी. लेकिन जब बेडरुम की बात आती है तो शुरू होता है डरावना सपना. इस घर का बिस्तर देखने से किसी कपल के लिए परफेक्ट लगेगा. लेकिन असल में जब आप इसके बिस्तर पर सोएंगे तो उठने के दौरान आपका माथा सीलिंग से जरूर टकरा जाएगा.

60 thousand house on rent

बेहद मॉडर्न किचन से है लैस

ये घर मार्केट में रेंट के लिए उतारा गया है. इसका किराया करीब साठ लाख रुपए प्रति महीने रखा गया है. इसके ऐड में घर को कपल या बैचलर के लिए परफेक्ट बताया गया है. लिखा है कि घर में एक मॉडर्न किचन मिलेगा, जिसमें डिशवॉशर भी है. साथ ही एक बड़ा सा बॉथरुम भी है. घर के आसपास कई पौधे भी लगे हुए हैं. हालांकि, इसमें बेडरुम की असलियत भी बता दी गई है. ताकि बाद में कोई धोखे की शिकायत ना कर पाए.

60 thousand house on rent

बॉथरुम भी यही टॉप क्लास

घर के आसपास सारी फैसिलिटी मौजूद है. इसमें स्कूल से लेकरव रेस्त्रां और बार तक शामिल है. वॉकिंग डिस्टेंस पर ही आपको मार्केट भी मिल जाएगा. लोग इस घर को रेंट पर लेने में दिलचस्पी तो दिखा रहे हैं. हालांकि, बेडरुम की स्थिति उन्हें ऐसा करने से रोक ले रही है. कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि आखिर इतने खूबसूरत घर में ऐसा बेडरुम बनाकर इसे कबाड़ा क्यों कर दिया गया? अब देखना है कि आखिर कौन इस घर को खरीदने का जोखिम उठाएगा.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!