कलाकार की कला देख स्तब्ध रह गए लोग, शख्स के चेहरे पर सुई से उकेर दिया ‘ब्रह्मांड’

कलाकार को उसकी कला का इनमा तभी मिल जाता है जब लोग उसे देखकर चर्चा किए बिना न रह पाए. टिकटॉक पर इन दिनों एक ऐसी कला का नमूना वायरल हो रहा है जो अपनी विधा में बेहद अनोखा है. एक टैटू आर्टिस्ट ने एक शख्स के चेहरे पर बेहद बारीकी से ऐसी डिजायन बनाई कि सारा ब्रह्मांड नज़र आ गया.

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन के रहने वाले डेज़ी लवसिक पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट है. उन्होंने टिकटॉक के ज़रिए अपनी नई डिजायन्स में से एक ऐसी ऑकृति के बारे बताया जो बेहद अनोखी मगर ध्यान खींचने वाली है. डेजी ने अपनी एक एक ऐसी डिजायन बनाई जिसमें एक साथ सारा ब्रह्मांड नज़र आ गया. एक शख्स के चेहरे में पर बनी है ये अनोखी मगर आकर्षक डिजायन.

galaxy tattoo

सौ.सोशल मीडिया- चेहरे पर बना दी आकाशगंगा, चांद-सितारे, सूरज और ग्रह भी हैं साथ

सबसे अनोखी टैटू डिजायन्स में से एक है ये
अब तक आपने न जाने कितने ही टैटू देखे होंगे. न जाने कितने ही ऐसे टैटू लवर और आर्टिस्ट की खबरे पढ़ी होंगी और उनके शरीर पर छपी सैकड़ों अजीब डिजायन्स भी देखी होगी. मगर इस बार आप जो टैटू देखेंगे वो सबसे जुदा है. सबसे अलग है. उसका कोई मुकाबला नहीं. न ज्यादा गहरा, न भड़काऊं, न वियर्ड न शर्मीला. बल्कि बेहद सिंपल, सोबर और खूबसूरत सी प्यारी सी डिजायन बनी है डेजी ने एक शख्स के चेहरे पर. दूर से देखने पर बेशक शख्स का चेहरा झाइंयों वाला लगे. लेकिन करीब से देखते ही झाइयों में पूरी आकाशगंगा दिखने लगेगी.

बेहद नेचुरल दिखने वाला टैटू बनाया
सितारे, ग्रह और सूरज-चांद से जड़ा ऐसा टैटू जो पहले शायद ही देखा हो. ये टैटू न तो चेहरे को भयावह दिखाएगा, न चेहरे की खूबसूरतू का नाश करेगा. बल्कि एक हल्की सी ऐसी थीम डिजायन से सजा एक फेस टैटू जो बाकी टैटू से अलग और सुंदर है. डेज़ी से टैटू को नैचुरल लगने के लिए इसके रग में भी थोड़ी मिलावट की है और गहरे नीले रंग की बजाय हल्का भूरा रंग रखा जो थोड़ा—ोड़ा स्किन के कलर को मैच करता है. एक आंख के नीचे सूरज तो दूसरी तरफ चांद के साथ-साथ कई ग्रहों का निर्माण किया गया है. साथ में हैं छोटे-छोटे टिमटिमाते सितारे. ग्राहक अपने च्हरे पर किए गए इस एक्सपेरिमेंट से खुश और संतुष्ट लग रहा था. आर्टिस्ट डेजी का कहना है कि जब चेहरे की सूजन और रेडनेस खत्म हो जाएगी तो टैटू उभर कर आएंगे.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Tattoo

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!