VIDEO: रेस्टोरेंट में दोस्तों को सूझा गजब का खेल, सेब को हवा में उछालकर छुरी-कांटे से पकड़ते आए नजर

जहां चार दोस्त मिल जाएं वहां मस्ती-मजाक होना तो लाजमी है. फिर चाहे वो घर में हों या कहीं बाहर. आपने भी अपने दोस्तों के साथ खूब वक्त बिताया होगा और टाइमपास करने के लिए अलग-अलग तरह की हरकतें की होंगी जिनसे आपको मजा भी बहुत आया होगा. ऐसी ही एक हरकत करते स्पेन के कुछ दोस्त नजर आ रहे हैं एक वायरल वीडियो (Spainish friends hold apple with knife and fork video) में जो लोगों का बहुत मनोरंजन कर रहा है.

अपने अजब-गजब वीडियोज के लिए फेमस सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हॉग (Viral Hog) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो की खासियत ये है कि हर युवक या युवती वीडियो को देखकर अपने फ्रेंड्स (Friends playing funny game of holding apple with fork) को याद करने लगेगा और उनके साथ की गई मस्ती उनके जहन में चलने लगेगी.


स्पेन का है वीडियो
पोस्ट के अनुसार वीडियो स्पेन के Sant Llorenç de Morunys का है. यहां कुछ दोस्त रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं. उनकी टेबल को देखकर लग रहा है कि उन्होंने खाना खा लिया है क्योंकि टेबल पर जूठी प्लेट और बचाकुचा खाना दिख रहा है. शायद वो बिल आने का वेट कर रहे हैं. उनके पास एक सेब है जिसे वो हवा में उछाल रहे हैं और एक के बाद दूसरे के पास करते जा रहे हैं. रोचक बात ये है कि वो सेब को हाथों से नहीं बल्कि कांटे यानी फोर्क से पकड़ते दिख रहे हैं. पहले राउंड में सब जब सफलतापूर्वक सेब को फोर्क से पकड़ लेते हैं तो दूसरे राउंड में उसे वो छुरी से पकड़ते दिख रहे हैं.

लोगों ने वीडियो पर दी प्रतिक्रिया
वीडियो को 30 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि वेटर ने उन्हें ऑफर दिया है कि अगर वो सेब को नीचे ना गिराएं तो वो उनका बिल माफ कर देगा. लोगों का कहना है कि अगर ये सच है तो इन दोस्तों ने तो पूरा का पूरा बिल ही माफ करवा लिया होगा. एक ने लिखा कि टेबल पर खेलने के लिए ये काफी अच्छा खेल है. एक शख्स ने तो मजाक में शेक्सपीयर के जूलियस सीजर प्ले का डायलॉग लिख दिया जो सीजर ने तब कहा था जब वो अपने दोस्त ब्रूटस को भी उसे चाकू मारते देखता है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!