मैट्रिक की परीक्षा देते ही स्टूडेंट्स ने किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर वायरल हो गया वीडियो

बच्चों के लिए एग्जाम खत्म होने की ख़ुशी से बढ़कर और कोई ख़ुशी नहीं होती. सारा प्रेशर और डर परीक्षा खत्म होते ही छू हो जाता है. खासकर दसवीं और बारहवीं की परीक्षा हर स्टूडेंट के लिए बेहद प्रेशर वाला होता है. ये दो पड़ाव ही किसी स्टूडेंट के लिए काफी मुश्किल होता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों मैट्रिक के स्टूडेंट्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें मैट्रिक के स्टूडेंट्स को परीक्षा खत्म होने और छुट्टियां शुरू होने की ख़ुशी में नाचते हुए कैप्चर किया गया.

सेमेस्टर ब्रेक या लंबी छुट्टी हर स्टूडेंट को काफी पसंद होता है. इसके शुरू होने की ख़ुशी उनके चेहरे से ही झलक जाती है. सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर मैट्रिक के स्टूडेंट्स की ऐसी ही ख़ुशी वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें सारे बच्चे एक बिल्डिंग पर साथ खड़े होकर एक लय में नाचते नजर आए. बच्चे अपनी परीक्षा और छुट्टियों की ख़ुशी का इजहार कर रहे थे. उनके कॉम्बिनेशन को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं तक रहे हैं.

matric students celebrating

लंबी छुट्टी की ख़ुशी जताने का यूनिक तरीका वायरल

फेसबुक पर शेयर किया गया ये वीडियो मलेशिया के गोपेंग मैट्रिकुलेशन कॉलेज का है. इसमें सारे स्टूडेंट्स बिल्डिंग के दो फ्लोर पर खड़े नजर आए. बच्चे अपने फोन के फ़्लैशलाइट को ऑन कर लोकल सांग पर नाचते दिखाई दिए. ये वीडियो कई लोगों को बेहद कूल लगा. बच्चों की क्रिएटिविटी ने सबका दिल जीत लिया. कई लोगों ने इसपर जमकर कमेंट किया. एक हालांकि, एक शख्स ने लिखा कि छुट्टियों की ख़ुशी वाकई ऐसी ही होती है. हालांकि, कई लोगों का ध्यान इस वीडियो में मौजूद एक ख़ास चीज पर सबका ध्यान दिलाया.

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में सबसे ऊपर एक स्टूडेंट अकेला ही खड़ा है. उसने फ़्लैशलाइट भी ऑन नहीं किया था. हालांकि, बाकी बच्चों की तरह वो भी आराम से गाने पर नाचता दिखाई दिया. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. उन्हें बच्चों की ख़ुशी जताने का ये तरीका काफी पसंद आ रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Facebook, OMG, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!