घर में छुपा मिला दशकों से दफ्न खज़ाना, फर्श के अंदर दबा था बक्से में बंद 34 लाख रुपए

पुराने ज़माने में अक्सर घर में छुपे खजाने का ज़िक्र सुनने को मिलता था. टीवी सीरीयल्स या फिल्मों में भी दिखाया जाता था कि घर की ज़मीन में किसी को गड़ा धन मिला. किसी को पुरखों का खज़ाना मिल गया. लेकिन क्या ऐसा असल ज़िंदगी में भी होता है? बाकी का तो नहीं पता लेकिन एक परिवार ऐसा है जिसे पूरा भरोसा था कि उसने घर में बुज़ुर्गों ने धर छुपा रखा है जिसकी खोज के लए पूरा घर खनवा दिया गया.

कीथ विली नाम के ट्रेजर हंटर को हायर कर मैसाचुसेट्स के रहने वाले एक परिवार ने पूरे घर में तोड़-फोड़ मचवा डाली. दरअसल उन्हें वो घर बेचना था लेकिन उससे पहले वो उस खज़ाने तक पहुंचना चाहते थे जिसे उनके दादा जी ने दशकों पहले घर के किसी कोने में सबसे छुपा कर रख दिया था. इसीलिए घर की छत से लेकर ज़मीन तक खोद दी गई ताकी जल्द से जल्द दादा जी के दफ्न खजाने को हासिल किया जा सके.

TREASURE hunting

सौ.यूट्यूब- घर की फर्श बोर्ड को तोड़ने पर कोने में छुपा मिला था खजाने का बक्सा

छुपे खजाने के लिए खोद डाला घर
परिवार पूरी तरह मान चुका था कि पैसों से भरा बॉक्स गायब हो चुका है जो अब शायद ही मिलेगा. फिर भी वो आखिरी मौके का पूरा इस्तेमाल करना चाहते थे. हालांकी उसके पहले उन्होंने अपने स्तर पर घर का हर कोना खंगाल लिया था लेकिन कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी. इसीलिए अब कोई रिस्क लिए बिना छुपे खज़ानों को खोजने में एक्सपर्ट शख्स को काम पर लगाया गया. जिसने अंदाज़े के हिसाब घर की हर लुकीछुपी जगह को टारगेट करना शुरु किया. छत से लेकर फर्श तक को तोड़ा. इस उम्मीद में की छुपाने के उद्देश्य से रखी गई राशि किसी आसान जगह तो नहीं हो सकती. करीब एक घंटे की कोशिश के बाद फ्लोरबोर्ड के नीचे एक बॉक्स नज़र आया जो सालों पहले गयब हो गया था. लेकिन उसके अंदर क्या है ये सबके लिए पहेली थी.

बक्से में बंद मिले 35 लाख
लोहे के बॉक्स को तोड़ा गया तो नज़ार देख सारे के सारे दंग रह गए. बक्से में कुछ डिब्बे थे जिन डिब्बों में रखे थी नकदी. कैश की कई अलग-अलग गड्डियां बना कर रखी थी उसमें. गिनती करने पर पता चला कि बक्से में कुल 35 लाख के करीब रकम रखी थी. इतनी बड़ी रकम देख परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा. उन्हें तो अब ये समझ में नहीं आ रहा है कि इन रुपयों को वो कैसे खर्च करेंगे?

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!