शादी के 16 साल बाद महिला ने अपने वेडिंग गाउन को लगा दी आग! कारण जानकर लोग भी हो जा रहे दंग

लड़का और लड़की दोनों के लिए ही उनकी शादी का दिन बेहद खास होता है और वो उसे यादगार बनाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. लड़कियां शादी के लिए इतनी तैयारियां करती हैं क्योंकि उनका सपना होता है कि वो उस दिन किसी परी की ही तरह लगें. मेकअप से लेकर अपनी शादी की ड्रेस का वो बहुत ध्यान रखती हैं और वेडिंग ड्रेस को तो वो शादी के बाद भी सहेज कर रखती हैं क्योंकि वो उनके लिए खास होती है. मगर इंग्लैंड की एक महिला ने अपनी वेडिंग ड्रेस (England woman burnt wedding dress) को शादी के कई साल बाद आग ही लगा दी.

मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार मैनचेस्टर (Manchester, England) की रहने वाली 38 साल की निकोला व्हाइट (Nicola White) ने अपने वेडिंग गाउन के साथ ऐसा किया जिसे देखकर हर कोई चौंक गया. महिला ने अपने गाउन को ही आग लगा दी. इसके पीछे की जो वजह वो हैरान करने वाली तो है मगर सुनकर लोगों को ये भी लग सकता है कि उन्होंने सही किया.

साल 2005 में हुई थी शादी
प्राइवेट असिस्टेंट के तौर पर काम करने वाली निकोला की शादी साल 2005 में हुई थी. मगर उनकी शादी खुशियों से भरी कम और समस्या से भरी ज्यादा थी. उन्होंने शादी बचाने की काफी कोशिश की मगर पति भी नहीं समझे तो उन्होंने साल 2021 में तलाक के लिए फाइल कर दिया. इसके बाद उन्होंने एक बार देखा कि एक फोटोग्राफर ने फेसबुक पर अपना वेडिंग गाउन जलाते हुए फोटोशूट किया है और दूसरी महिलाओं को भी ऐसा करते हुए फोटोशूट करने की प्रेरणा दी है. तब निकोला को भी लगा कि उन्हें भी ऐसा ही फोटोशूट करवाना चाहिए.

महिला ने गाउन जलाते हुए करवाया फोटोशूट
निकोला ने बताया कि उनके दोस्तों ने भी उन्हें काफी फोर्स किया तब वो इस शूट के लिए मान गईं. वो फोटोग्राफर की टीम के साथ एक ग्रामीण इलाके में गई थीं जहां पहले उन्होंने अपने गाउन को पहन फोटो खिंचवाई और उसके बाद उसे फाड़ते हुए, फिर उसे आग लगाते हुए फोटो खिंचवाई. महिला ने कहा कि गाउन को आग लगाकर उन्हें काफी राहत मेहसूस हुई. उन्हें ऐसा लगा जैसे कोई भार था जो उनके ऊपर से उतर गया है. गाउन को जलाकर उन्हें बहुत ही सशक्त अनुभव मेहसूस हुआ.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!