सड़क पर हर किसी को धक्का मारने की धमकी दे रहा था कार ड्राइवर, आगे जाकर ठुक गई खुद की गाड़ी

कर्मा यानी जैसे कर्म करोगे वैसा फल पाओगे. कर्मा से जुड़ी कई घटनाएं लोग शेयर करते हैं. आपने भी ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे, जिसमें लोग अपने एक्शन के अनुसार रिजल्ट पाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वायरल हो रहा है. इसमें एक कार ड्राइवर के साथ जो हुआ, उसे देखकर लोगों ने इसे ही कर्मा बताया. दरअसल, ये कार ड्राइवर सड़क पर हर कार वाले को धक्का मार देने की धमकी दे रहा था. चीखते-चिल्लाते ड्राइव कर रहे इस शख्स को क्या पता था कि आगे उसके साथ ही दुर्घटना हो जाएगी.

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर इस इंस्टेंट कर्मा का वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक कार वाला काफी तेज सपेद से सड़क पर गाड़ी दौड़ाता नजर आया. वो सभी को पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ता जा रहा था. इस दौरान वो तेज-तेज हॉर्न बजा रहा था और चीखते हुए सभी को धक्का मार देने की धमकी दे रहा था. उसके एक्शन को देखने के बाद एक अन्य कार ड्राइवर ने इस घटना को सबूत एक तौर पर पुलिस को पेश करने के लिए वीडियो रिकॉर्ड करने का फैसला किया. लेकिन वीडियो में उसके कर्म का फल भी कैद हो गया.

car accident

खुद ही हो गया एक्सीडेंट का शिकार

ये उत्पाती कार ड्राइवर सभी को धक्का देने की धमकी दे रहा था. लेकिन तभी उसकी खुद की कार सड़क पर एक अन्य कार से टकरा गई. इस घटना में उसकी कार के परखच्चे उड़ गए. जिस शख्स ने इस एक्सीडेंट का वीडियो बनाया, उसने बताया कि ये घटना मलेशिया के परक में हुई थी. ये शख्स सभी को धक्का मार देने की धमकी दे रहा था. ऐसे में एक्सीडेंट की संभावना देखकर उसने कैमरा में सब रिकॉर्ड करना शुरू किया. इसी दौरान शख्स का ही एक्सीडेंट हो गया और ये वाक्या कैमरे में कैद हो गया.

इस वीडियो को जैसे ही फेसबुक पर शेयर किया गया, लोगों ने इसपर कमेंट शुरू कर दिया. कई लोगों ने इसे कर्मा बताया. अब शूट किये गए इस वीडियो के आधार पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ जंच शुरू कर दी गई है. कमेंट बॉक्स में शेयर की गई जानकारी में बताया गया की फिलहाल आरोपी को एक्सीडेंट की वजह से आई चोटों के कारण अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. एक बार डिस्चार्ज होने के बाद उसे पुलिस कस्टडी में ले लिया जाएगा.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!