विराट कोहली पहली गेंद पर फिर आउट, मुश्किल में बैंगलोर| Hindi News

RCB vs SRH Live: IPL 2022 के 54वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से हो रहा है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए जीतना जरूरी है. इस मैच का टॉस आरसीबी ने जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. लेकिन ये फैसला खराब साबित हुआ और विराट कोहली मैच की पहली गेंद पर आउट हो गए.  

लीग टेबल में ऐसा है दोनों टीमों का हाल

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की लीग टेबल में आरसीबी 11 मैचों में 12 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. वहीं हैदराबाद 10 मैचों में 10 ही अंकों के साथ छठे पायदान पर है. आज टॉप चार में अपनी जगह मजबूत करने के लिए दोनों ही टीमों का जीतना जरूरी है. वहीं दोनों टीमों को दिल्ली कैपिटल्स से तगड़ी टक्कर मिल रही है. कप्तान केन विलियमसन और फाफ डु प्लेसिस को भी बल्ले से आज कमाल दिखाना होगा. 

विराट-विलियमसन पर नजर

इस मैच में खराब फॉर्म से जूझ रहे दुनिया के दो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और केन विलियमसन (Kane Williamson) पर सभी की नजरें होंगी. कोहली और विलियमसन दोनों इस सीजन में अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. कोहली (Virat Kohli) ने 11 मैचों में 21 . 60 की औसत से सिर्फ 216 रन बनाए हैं, जबकि सनराइजर्स के कप्तान विलियमसन (Kane Williamson) ने 10 मैचों में 22.11 की औसत से 199 रन ही बनाए हैं.

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, जगदीश सुचित, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारूकी, उमरान मलिक

आरसीबी: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!