शख्स ने ऑर्डर किया पराठा, होटल वालों ने सांप की खाल में लपेटकर किया डिलीवर !

Family Gets Food Wrapped in Snake Skin : आज के ज़माने में अगर भूख लगी हो, तो लोग किचन में जाकर बनाने के बजाय फूड ऐप (Online Food Delivery App) से उसे फटाफट ऑर्डर कर लेते हैं. हम उस खाने को मंगाकर जल्दी-जल्दी खाने में जुट जाते हैं, लेकिन आज जो घटना हम आपको बता रहे हैं, उसे पढ़ने के बाद आप एक बार अपना ऑर्डर किया हुआ खाना ज़रूर ढंग से चेक करेंगे.

केरल (Kerala News) के तिरुअनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में एक लड़की ने अपने लिए खाना ऑर्डर किया, लेकिन उसे जो फूड डिलीवर हुआ, वो अपने आपमें डरा देने वाला था. घटना 5 मई की है और होटल ने इतनी बड़ी गलती की थी फूड डिलीवरी के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया और होटल को कुछ दिनों के लिए इसे बंद भी करना पड़ा.

सांप की खाल में लिपटकर पहुंचा खाना
तिरुअनंतपुरम में पूरवाथूर के रहने वाले एक शख्स के घर एक होटल से खाना ऑर्डर किया गया. होटल से ऑर्डर हुआ परोटा (एक किस्म का पराठा) जब उनके घर पहुंचा, तो अलग ही सीन क्रिएट हो गया. घर की बेटी ने जब ऑर्डर खोला, तो ये एक न्यूज़पेपर में लिपटा हुआ था. यहां तक तो ठीक था कि लड़की को न्यूज़पेपर के साथ लिपटी हुई सांप की खाल दिखाई दी. इसके बाद तो घरवाले सदमे में आ गए और इस बार की शिकायत पुलिस से की गई.

ये भी पढ़ें – दोस्त के घर ईद की दावत खाने गया था शख्स, बिरयानी के साथ निगल गया गहने

होटल को अस्थाई रुपप से किया गया बंद
मामले के बाहर आने के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग ने आगे की फूड पैकेट को देखा और आगे की कार्रवाई शुरू की. हालांकि जिस होटल से खाना आया था, उसके पास ज़रूरी लाइसेंस है और सभी परमिट भी हैं. हालांकि होटल में मौजूद खाने में भी किसी तरह की गड़बड़ नहीं पाई गई, जिसके बाद होटल को ठीक तरीके से साफ करने के निर्देश के साथ अस्थाई रूप से बंद किया गया है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!