छत तोड़कर कमरे में आ गिरा रहस्यमयी धातु का टुकड़ा, बच्चे के पालने में गिरने से कांप गई मां की रूह!

माता-पिता अपने छोटे बच्चों का बेहद ध्यान रखते हैं और उन्हें हर मुश्किल परिस्थिति से बचाने की कोशिश करते हैं मगर जब परिस्थितियां उनके बस में ना हों तो फिर किसी भी मां-बाप के लिए चिंता बढ़ जाती है. हाल ही में ऐसा ही हुआ ऑस्ट्रेलिया की एक मां के साथ जब अचानक उनके घर में एक रहस्यमयी धातु (Mystery object fall in room) छत तोड़कर अंदर आ गया और सीधे बच्चे के पालने में जा गिरा.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार ये पूरा मामला ऑस्ट्रेलिया के क्वीन्सलैंड (Queensland, Australia) का है. यहां टेमिका लॉथर (Temika Lawther) और उनके पति मैट (Matt) तब दंग रह गए जब अचानक एक धातु उनके घर में आ गिरा. रिपोर्ट के उनुसार दोनों की एक 5 महीने की बेटी है ओशिनिया. हाल ही में जब उनके घर में धातु गिरा तो टेमिका और मैट बेहद डर गए क्योंकि वो सीधे उनकी बेटी के पालने (Mysterious metal object fell in baby bouncer) में गिरा. गनीमत ये थी कि बच्ची उस वक्त पालने में नहीं थी.

अंजान धातु छत तोड़कर कमरे में आ गिरा
महिला ने बताया कि वो बच्ची को लेकर किचेन में थी जब उसने तेज आवाज सुनी. वो भागकर बाहर वाले कमरे में गई और उसने देखा कि छत में छेद हो गया है और एक धातु का टुकड़ा बच्ची के पालने में पड़ा है. उन्हें ये समझ ही नहीं आया कि आखिर वो धातु क्या था. महिला ने बताया कि अगर वो टुकड़ा बच्ची पर गिरता तो बहुत बुरा हो जाता.

लोगों ने लगाया अंदाजा
जब से महिला ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया, लोगों ने अलग-अलग अंदाजे लगाए. हालांकि, कपल ने इस बात से तो इनकार ही कर दिया कि वो गोली है. कुछ लोगों ने दावा किया कि वो स्पेस जंक हो सकता है यानी रॉकेट और सैटेलाइट का टुकड़ा जिसे धरती से भेजा जाता है. एक्सपर्ट्स का दावा है कि वो हवाईजहाज या फिर हेलीकॉप्टर का भी टुकड़ा हो सकता है. यूनिवर्सिटी सदर्न क्वीन्सलैंड के प्रोफेसर जॉन्टी हॉर्नर का दावा है कि वो कोई खगोलीय चीज नहीं रही होगी. अब कपल इस बात से परेशान हैं कि इंश्योरेंस इस चीज को कवर करेगा या नहीं जिससे वो अपनी छत बनवा सकें.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!