Accident On Mothers Day two innocent people left their mother forever family drowned in mourning and sorrow | हादसाः ‘मदर्स डे’ पर ही दो मासूमों का सदा के लिए छूट गया मां से साथ, मातम और गम में डूब गया परिवार

लाडनूं: शहर से डीडवाना जाने वाले सड़क मार्ग पर हुए एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत और 3 लोग घायल हो गए. घायलों को निजी वाहन की मदद से लाडनूं के सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां पर उनका उपचार किया गया. घटना हनुमानगढ़ किशनगढ़ मेगा हाइवे पर ग्राम गुणपालिया के पास हुई थी. यहां पर एक कुल्फी और फलूदा बेंचने वाला टेंपो पत्थरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए. टेंपो में एक ही परिवार के चार जने सवार थे.

 राहगीरों ने पंहुचाया अस्पताल
राहगीरों की मदद से चारों को लाडनूं के सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां पर मृतक महिला का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया. पुलिस ने बताया कि घटना में 36 वर्षीय डाली पत्नी मोहन जाति बेरवा की मौत हो गई. टेंपो सवार मृतका के पति 40 वर्षीय मोहन पुत्र हजारी और पुत्र मनोज उम्र 9 साल, बबलू 7 साल घायल हो गए. दोनों ही बच्चों के घटना में हल्की चोटें आई हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. पहचान व परिजनों से संपर्क के लिए लाडनूं में फलूदा व कुल्फी का काम करने वाले भीलवाड़ा के युवकों को अस्पताल बुलाया गया.

जिन्होंने परिजनों को संपर्क कर घटना की जानकारी दी. दुर्घटनाग्रस्त टेंपों भीलवाड़ा के मुकुंदपुरा का बताया जा रहा है. घटना के बाद पुलिस के अलावा स्थानीय समाजसेवी सलीम खान, राजू जाट व अन्य लोगो ने घायलो की मदद की.

टेंपो चालक को किया हाई सेंटर रेफर
सड़क हादसे में गंभीर घायल टेंपो चालक मोहन को प्राथमिक उपचार के बाद हाई सेंटर कर दिया गया. वहीं घटना के बाद सहमें दोनो मासूमों को स्थानीय लोगो ने संभाला. सड़क दुर्घटना में 9 वर्षीय मनोज व 7 साल के बबलू की मां की मौत हो गई. घटना में पिता मोहन को भी गंभीर चोट आई. जिसको अभी तक होश नहीं आया है. ऐसे में दोनों मासूम सहमें हुए है. घटना की जानकारी भीलवाड़ा में रहने रिश्तेदारों को दे दी गई है. हालांकि उनको लाडनूं पहुंचने में घंटों लगेंगे. इसलिए स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर घायल को हाय सेंटर रेफर कर दिया गया.

रिपोर्टर- हनुमान तंवर

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!