Why is Jodhpur innocence being attacked knife wielding during curfew curfew had to be imposed again | Jodhpur Curfew Update Today : जोधपुर की अपणायत पर क्यों हो रहा हमला, कर्फ्यू के दौरान चाकूबाजी, फिर लगाना पड़ा कर्फ्यू

Jodhpur Curfew Update Today : कई दिन के कर्फ्यू के बाद जोधपुर शहर अमन की राह पर लौट रहा था. लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों को ये रास नहीं आ रहा है. जोधपुर में कर्फ्यू के बावजूद असामाजिक तत्वों ने कल जमकर हुड़दंग मचाया.

जोधपुर के घोड़ों का चौक इलाके में एक युवक ने दूसरे युवक के पैर पर चाकू से हमला कर दिया. हालांकि युवक को चाकू लगने से ज्यादा चोट नहीं आई. पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है और हमलावर को हिरासत में ले लिया है. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

घटना के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. दूसरी घटना खांडा फलसा थाना इलाके के कुम्हारिया कुआं इलाके में हुई. यहां सायरमलजी महाराज के आश्रम के बाहर खड़ी कारों में तोड़फोड़ की गई है. समुदाय विशेष के लोगों ने पत्थरों से गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए.

वहीं दूसरी ओर जोधपुर शहर में इंटरनेट सेवा आज से बहाल कर दी गई है लेकिन प्रशासन ने 10 मई तक कर्फ्यू बढ़ा दिया है. आज सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक शहर के बाजार खोले जाएंगे.

आपको बता दें मामले को लेकर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को अलग अलग राज्यों में हुए दंगों की जांच करवाने की चुनौती देने पर पलटवार किया. केंद्रीय मंत्री ने जोधपुर सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अगर मुख्यमंत्री एक कदम आगे बढ़ाएं और प्रदेश में करौली, जोधपुर सहित अन्य हुई घटनाओं जांच सीबीआई को देने की अनुशंसा कर दे तो सब कुछ सच सामने आ जाएगा.

ये भी पढ़ें: Jodhpur Live Update : नेटबंदी में भी इंटरनेट इस्तेमाल कर रहे, जोधपुर के लोगों की अब खैर नहीं, साइबर सेल बनाए हुए है नजर

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!