Mother’s Day पर पायलट मां के साथ को-पायलट बेटे ने उड़ाया प्लेन! यात्रा से पहले जताया आभार; VIDEO

वैसे तो मदर्स डे (Mother’s Day 2022) 8 मई को था मगर मां के लिए कोई एक दिन पर्याप्त नहीं होता. जिसने हमें बनाया, उसके लिए 365 दिन ही खास होते हैं. हर साल की तरह इस साल भी लोगों ने धूमधाम से अपनी मां के साथ इस दिन को सेलिब्रेट किया और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी डालीं. इस बीच जो सबसे ज्यादा खास पोस्ट देखने को मिला, वो था एक पायलट मां और उसके पायलट बेटे (Co-pilot son fly plane with pilot mother on Mother’s Day) का. वीडियो इसलिए भी खास था क्योंकि बेटे ने अपनी मां के साथ मिलकर प्लेन उड़ाया.

हाल ही में एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें एक पायलट अपनी मां के प्रति मदर्स डे के मौके पर आभार व्यक्त करता दिख रहा है. ये वीडियो इंडिगो (Indigo pilot son-mother duo fly plane together) कंपनी के प्लेन का है जो मदर्स डे के दिन का बताया जा रहा है. सबसे ज्यादा इमोशनल (Emotional pilot son video) कर देने वाली बात ये कि पायलट मां और बेटा एक साथ प्लेन को उड़ाने वाले थे जिससे पहले बेटे ने सबके सामने अपनी मां को फूल दिए और उनका आभार व्यक्ति किया.


बेटे ने मां के साथ उड़ाया प्लेन
वीडियो के अनुसार पायलट का नाम अमन ठाकुर है. उसने सबके सामने बताया कि मदर्स डे के मौके पर वो अपनी मां के साथ फ्लाइट पर को-पायलट है. उसने कहा कि 24 साल की उम्र तक वो यात्री बनकर अपनी मां द्वारा उड़ाए जाने प्लेन्स में बैठता था और अब वो उनके साथ पायलट बन गया है तो उसे बहुत खुशी हो रही है. इस बात पर लोगों ने तालियां भी बजाईं. युवक ने अपनी मां को जीवन में उसे सफल बनाने के लिए आभार भी व्यक्त किया.

वीडियो पर लोगों ने की टिप्पणी
सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. पत्रकार अशोक राज ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया जिसे 72 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर टिप्पणी दी है. एक शख्स ने कहा कि भगवान मां-बेटे को आशीर्वाद दे और उसे इस फ्लाइट में यात्री बनकर बेहद खुशी मिलती. इसके अलावा एक शख्स ने कहा कि मांए बेहद खास होती हैं, साथ ही उसने दोनों को इस इमोशनल और गर्व के पल के लिए बधाई दी. कई लोग इस बीच ये भी सवाल उठाते नजर आए कि आखिर एक ही परिवार से दो लोग कैसे एक ही फ्लाइट को उड़ा रहे हैं. उनका दावा है कि ये नियमों के खिलाफ है. वहीं कई लोग इस पूरे वाकये को फिल्मी ड्रामा कह रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!