पैसों के कारण आलिया भट्ट करती रही अपने पिता के साथ गलत काम, जानिए क्या थी वजह

मुंबई । आलिया भट्ट आज पूरे भारत में जानी जाती हैं और सभी उनका बहुत सम्मान और सम्मान करती हैं। बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में आलिया भट्ट का नाम आता है। आलिया भट्ट आज जो हैं उसे पाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। आलिया भट्ट आज जो कुछ भी हैं, उसके पीछे पिछले कुछ सालों की मेहनत है। आलिया भट्ट ने कुछ हो सालो में अपना नाम बनाया और पूरी दुनिया को दीवाना बना दिया।.

Advertisement

आलिया भट्ट की खुली पोल, पैसों के लिए महेश भट्ट के साथ कर रही थी काम: आलिया भट्ट बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं और हर कोई उन्हें बहुत प्यार करता है। आलिया भट्ट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के महान निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं, जो अब फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध हैं और सभी का बहुत सम्मान करते हैं। आलिया भट्ट को लेकर हाल ही में एक बात जो सामने आई है वो ये कि आलिया भट्ट अपने पिता के साथ चंद रुपयों में सब कुछ करने को तैयार हो गईं और इसके लिए उन्हें आज भी पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है.

आलिया भट्ट को क्यों करना पड़ा अपने पिता के साथ यह काम: आलिया भट्ट आज पूरे भारत में जानी जाती हैं और सभी उनका बहुत सम्मान और सम्मान करती हैं। बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में आलिया भट्ट का नाम आता है। आलिया भट्ट आज जो हैं उसे पाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। आलिया भट्ट आज जो कुछ भी हैं, उसके पीछे पिछले कुछ सालों की मेहनत है। आलिया भट्ट ने कुछ हो सालो में अपना नाम बनाया और पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया।

आलिया भट्ट आज मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है कि आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ कुछ पैसों के लिए ऐसा किया। जो खुद महेश भट्ट ने बार में कहा था। साथ ही आर्टिकल में हम आपको महेश भट्ट के इस बयान के बारे में बताते हैं, जो उन्होंने अपनी बेटी आलिया भट्ट के बारे में दिया था।

आलिया भट्ट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, पैसों के लिए पापा के साथ कर रही थी काम: आलिया भट्ट बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं और हर कोई उन्हें बहुत प्यार करता है। आलिया भट्ट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के महान निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं, जो अब पूरे फिल्म उद्योग में जानी जाती हैं और सभी का सम्मान करती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट को लेकर एक बात सामने आई है और वो ये है कि आलिया भट्ट थोड़े से पैसों में अपने पापा के साथ सब कुछ करने को राजी हो जाती हैं और इसी वजह से वो आज भी पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं.

आलिया भट्ट के बारे में यह भाषण किसी और ने नहीं बल्कि उनके पिता महेश भट्ट ने दिया था, यही वजह है कि इस समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी चर्चा हो रही है। महेश भट्ट ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को कुछ पैसों का लालच देकर कोई भी काम किया। आपको लेख में और बता दें कि आलिया भट्ट थोड़े पैसे की लालची होने के बाद उस तरह का काम करने की तैयारी करती थीं।

पैसे के लालच में आलिया ने पापा के साथ किया ये काम, तो आलिया ने कमाए इतने पैसे: हाल ही में आलिया भट्ट को लेकर एक बात सामने आई है और वो ये कि आलिया भट्ट अपने पापा के साथ थोड़े से पैसों में सब कुछ करने को राजी हो जाती थीं. आलिया भट्ट के बारे में यह बयान उनके पिता महेश भट्ट ने बताया था और उन्होंने कहा कि आलिया भट्ट को केवल 500 रुपये देकर, वह उनके शरीर की मालिश करते थे और उनके हाथ-पैर दबाते थे और आलिया ने खुशी-खुशी पैसे के लिए भी किया। इस वजह से इस वक्त मीडिया में हर जगह उनका भाषण हो रहा है. यह बात खुद महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी, जिसके चलते हर तरफ मीडिया में चर्चाएं हैं।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
Advertisement
error: Content is protected !!