महादेव ऑनलाइन गेमिंग मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Ranbir Kapoor ने किया ED को मेल, मांगा दो हफ्ते का समय

महादेव ऑनलाइन गेमिंग मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Ranbir Kapoor ने किया ED को मेल, मांगा दो हफ्ते का समय

 

Ranbir Kapoor Mail To ED: ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लाउंड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए रणबीर कपूर को ईडी ने समन भेजा था जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने मेल किया है. उन्होंने ED से दो हफ्ते का वक्त मांगा है.

Ranbir Kapoor Mail To ED: रणबीर कपूर का नाम महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया था. कहा गया था कि एक्टर महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे. जिनपर हवाला के जरिए कई सेलेब्स को पैसे देने का आरोप लगा है. इस मामले में पूछताछ के लिए रणबीर कपूर को ईडी ने समन भेजा था जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने मेल किया है.

रणबीर कपूर ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED से समय मांगा है. उन्होंने दो हफ्ते के वक्त की तलब की है. ED ने रणबीर कपूर को शुक्रवार सुबह 10 बजे हाज़िर होने को कहा था. वहीं रणबीर कपूर ने ED को मेल लिखकर उनसे दो हफ्ते का वक्त मांगा है. इसके पीछे एक्टर ने पर्सनल फैमिली रीजन और पहले कर चुके कमिटमेंट्स का हवाला दिया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो महादेव बुक ऐप प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी. इस वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. सौरभ की शादी दुबई में शाही अंदाज में हुई थी जिसमें 200 करोड़ रुपे खर्च किए गए थे. शादी में कई स्टार्स ने परफॉर्म किया था. वहीं अब महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में रणबीर कपूर का नाम सामने आया है. इसके अलावा कई दूसरे स्टार्स जैसे पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, एक्ट्रेस सनी लियोनी, बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी तक का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

रणबीर कपूर आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में दिखाई दिए थे. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में हैं. उनकी फिल्म इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी दिखाई देंगे.

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!