Youtube पर वीडियो बनाने वाले कपल के बीच हुआ विवाद, सातवीं मंजिल से लगा दी छलांग

Youtube पर वीडियो बनाने वाले कपल के बीच हुआ विवाद, सातवीं मंजिल से लगा दी छलांग

Youtuber Couple Suicide : बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही यह कपल अपनी टीम के साथ देहरादून से बहादुरगढ़ शिफ्ट हुआ था और रुहेला रेजीडेंसी की सातवीं मंजिल पर एक फ्लैट किराए पर लिया था।

Youtuber Couple Suicide : हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां वीडियो बनाने को लेकर कपल के बीच विवाद हुआ और दोनों ने ऊंची बिल्डिंग से छलांग लगा दी है। बताया जा रहा है कि दोनों यूट्यूब और फेसबुक पर अपलोड करने के लिए वीडियो बनाते थे।

आत्महत्या करने वाले जोड़े की पहचान 25 वर्षीय गर्वित और 22 वर्षीय नंदिनी के तौर पर हुई है। दोनों मिलकर अपना चैनल चलाते थे और छोटी-छोटी फिल्में बनाते थे। बताया जा रहा है कि पहले ये दोनों अपनी टीम के साथ देहरादून में रहते थे लेकिन कुछ दिन पहले ही बहादुरगढ़ शिफ्ट हुए थे।

सातंवी मंजिल से छलांग लगाकर दी जान

दोनों ने बहादुरगढ़ के रुहेला रेजीडेंसी की सातवीं मंजिल पर एक घर किराए पर लिया और पांच लोगों के साथ रह रहे थे। बताया जा रहा है कि 13 अप्रैल की सुबह दोनों ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि दोनों शूटिंग कर वापस लौटे थे और किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई थी। दोनों की आत्महत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। दोनों ने आत्महत्या क्यों की, पुलिस इसका कारण तलाश रही है।

इतना ही नहीं, फोरेंसिक की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और वहां की जांच पड़ताल की। पुलिस घटना से अब मामले की तह तक जाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। जांच अधिकारी जगबीर ने कहा, “हम घटना की जांच कर रहे हैं।”

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!