ये रही UFO की अब तक की खींची गई सबसे क्लियर फोटो, 1 सेकंड बाद ही हो गया था गायब

एलियंस और यूएफओ को लेकर लंबे समय से बहस चल रही है. कुछ इन्हें कोरी कल्पना मानते हैं तो कुछ का मानना है कि इनका अस्तित्व होता है. कई बार एलियंस और यूएफओ को कैमरा में कैद किया जाता है. लेकिन हर बार ये तस्वीरें धुंधली कैद होती है. इस बार सोशल मीडिया पर अब तक की सबसे साफ़ तस्वीर शेयर की गई है. इसमें आसमान से नीचे की तरफ खींची गई तस्वीर में ये यूएफई कैद हो गया. इसे अब तक की सबसे साफ तस्वीर घोषित कर दिया गया है.

इस हाई रिजोल्यूशन तस्वीर को आज से 50 साल पहले क्लिक किया गया था. लेकिन अब जाकर इसे रिलीज किया गया है. तस्वीर कोएरियल फोटोग्राफर सर्जिओ लौऐज़ा ने क्लिक किया था. वो अपने 100lb मैप मेकिंग कैमरा के जरिये कोस्टा रिका के ऊपर तस्वीर खींच रहे थे. एक हाइड्रोइलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट के लिए एरेनॉल वोल्केनो के नजदीक इस तस्वीर को खिंचा गया था. जब कैमरा लेक कोटे के ऊपर 10 हजार फ़ीट के अल्टीट्यूड पर था, तब इस ही ये तस्वीर ली गई थी.

सिर्फ एक ही तस्वीर में हुआ कैद
उस दौरान एक के बाद एक मात्र 20 सेकंड के इंटरवल पर कई तस्वीरें खींची गई थी. लेक और आसपास के रेनफॉरेस्ट की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों को हाई रिजोल्यूशन में क्लिक किया गया था. इसमें से एक फ्रेम, जिसे सुबह 8 बजकर 25 मिनट पर खींचा गया था, में एक डिस्क जैसी चीज कैद हुई. इसे एलियन का फ्लाईंग सॉसर नाम दिया गया. सबसे हैरानी की बात ये थी कि सिर्फ बीस सेकंड के बाद क्लिक किये गए फ्रेम में ये डिस्क गायब थी.

clearest photo of ufo

किसी ने नहीं देखा कुछ
सिर्फ एक ही तस्वीर में ये डिस्क कैद हुआ. इसके अलावा बाकी के तीन सौ फ्रेम में कुछ भी नहीं था. इससे भी हैरान करने वाली बात ये रही कि ना ही पायलट, ना ही साथ चल रहे तीन क्रू मेंबर्स ने कुछ देखा. इस तस्वीर को आज से पचास साल पहले खींचा गया था. लेकिन इतने सालों बाद भी अब तक कोई इस तस्वीर को समझ नहीं पाया. जहां कई एक्सपर्ट्स इसे यूएफओ की अब तक की सबसे साफ तस्वीर बताते हैं, वहीं ऐसे कई लोग हैं, जो इसे मात्र एक ग्लिच मानते हैं.

Tags: Ajab Gajab, ALIENS, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!