कभी देखी है ऐसी अनोखी शादी? नशे में नाचते-नाचते दूल्हा हुआ लेट तो दुल्हन ने किसी और के साथ ले लिए फेरे

शादी ब्याह का मामला ज़रा नाजुक होता है थोड़ी सी गड़बड़ी हुई नहीं की बात बिगड़ते देर नहीं लगती. हर छोटी-बड़ी बात नाक का सवाल बन जाती है. बाराती और मेहमान ताना मारने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते. लिहाज़ा हर कदम सम्भल-सम्भल कर रखना पड़ता है.

अमूमन तो शादी के दौरान हर गलती का खामियाज़ा लड़की वालों को उछाना पड़ता है मगर महाराष्ट्र में एक शादी ऐसी रही जहां दूल्हे को अपनी मनमौजी भारी पड़ गई. महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के मलकापुर पंगरा गांव में 22 अप्रैल को शादी थी. लेकिन दुल्हन ने वरमाला दूल्हे की बजाय किसी और के गले में डाल दी. दरअसल दूल्हा शराब पीकर दोस्तों के साथ नाचने में इतना मशरूफ हो गया कि अपनी ही शादी में तय वक्त से 4 घंटे लेट पहुंचा जिससे नाराज़ परिवार ने बेटी की शादी किसी और से कर दी.

unique wedding

सौ.इंडिया टुडे- 4 घंटे बाद मंडप में पहुंच जमकर किया बवाल, लड़की के परिवार ने भी दिया जवाब और रिश्तेदार से कर दी शादी

शादी में पहुंचा लेट तो किसी और की हो गई दुल्हन
लड़की के परिवारवालों के मुताबिक 22 अप्रेल को शाम 4 बजे शादी का मुहुर्त निर्धारित था. लेकिन बारात और दुल्हे का इंतज़ार करते-करते आंखे थक गई. शादी का शुभ मुहुर्त निकल गया सो अलग. लिहाज़ा परिवारवालों ने दूल्हा ही बदलने का फैसला कर लिया. और अपने ही एक रिश्तेदार से बातचीत की सलाह मशिवरा करने बाद बेटी की शादी रिश्ते के एक लड़के से कर डाली. लड़की के परिवार ने बताया कि एक तो दूल्हा कार्यक्रम स्थल पर 4 बजे की बजाय 8 बजे पहुंचा दूसरे वो अपने दोस्तों के नशे में पूरी तरह टल्ली हो चुका था. और समारोह में पहुंचते थे मेहमानों और रिश्तेदारों के साथ बदसलूकी करने लगा. पूरा माहौल बिगाड़ दिया.

बिन दुल्हन लौटानी पड़ी बारात
दूल्हे की ऐसी हालत देख सभी का मूड खराब हो गया. ऐसे गैरज़िम्मेदार और बदमिज़ाम इंसान के हाथों में अपनी बेटी की ज़िंदगी सौंपने को किसी का मन नहीं माना. दुल्हन के पिता ने भी अपनी बेटी को ऐसे नशेड़ी दूल्हे से शादी करने ने मना कर दिया. लेकिन लड़की की शादी का मामला था. शादी की सारी तैयारियां पहले से ही थीं. लिहाज़ा पिता ने तुरंत एक बैकअप प्लान पर विचार किया और शादी में शामिल होने आए एक रिश्तेदार से बातचीत कर फौरन नया दुल्हा रेडी कर लिया. और दुल्हन के हाथों नए दूल्हे को वरमाला डलवा दी गई. हालांकि बाद में पुराने वाले दूल्हे एंड कंपनी ने खूब बवाल काटा. लड़ाई झगड़ा किया लेकिन दुल्हन एंड फैमिली अब अपने फैसले से मुकरने को तैयार नहीं थे. लिहाज़ा शराबी दुल्हे को बिन दुल्हन बैरंग ही लौटना पड़ा.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Shocking news, Unique wedding, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!