VIDEO: एयरपोर्ट पर सामान में पैक कर परिवार ले आया ऐसी चीज कि मच गई खलबली! सुरक्षाकर्मी रह गए दंग

अक्सर लोग जब कहीं घूमने जाते हैं तो वहां से ऐसी चीजें साथ जरूर लाते हैं जो उन्हें उनकी यात्रा की याद ताजा रखने में मदद करे. अधिकतर ये किसी प्रकार के स्‍मृति चिह्न होते हैं जिन्हें घरों में सजाया जा सकता है. खासतौर पर जब कोई विदेश यात्रा पर जाता है तो वहां से ऐसे स्‍मृति चिह्न लाना तो जरूरी हो जाता है. ऐसा ही एक अमेरिकी परिवार ने भी सोचा था जब वो इजरायल से अपने देश लौट रहे थे. उन्हें यात्रा में एक खतरनाक चीज मिली जिसके बारे में वो अंजान थे. उन्होंने उसे अपने साथ अमेरिका (American family brought unexploded shell in airport) ले जाने का मन बनाया जो उनकी सबसे बड़ी भूल साबित हुई.

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार ये पूरा मामला इजरायल के बेन गूरिन एयरपोर्ट (Ben Gurion airport, Israel) का है. इस एयरपोर्ट पर हाल ही में ऐसी घटना घटी जिसने सभी को हैरान कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक अमेरिकी परिवार अपने देश लौटने के लिए फ्लाइट पकड़ने वाला था जब उनके सामान की जांच हुई और उसमें से टैंक का जिंदा शेल (Family brought shell at Israel airport passengers create panic) मिला. यानी वो शेल जो फटा नहीं था और जिसमें बारूद मौजूद था.


परिवार के सामान में मिला शेल
शेल को देखकर जहां सुरक्षाकर्मी दंग रह गए वहीं एयरपोर्ट पर मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. ट्विटर यूजर अरुण बोथरा ने शेल की एक फोटो पोस्ट की है और उसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में यात्री इधर-उधर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. शेल मिलने से खलबली मच गई है और हर कोई पैनिक की स्थिति में अपनी जान बचाने के लिए भागता हुआ नजर आ रहा है. लोग तत्काल प्रभाव से एयरपोर्ट से भागने की कोशिश कर रहे हैं.


स्‍मृति चिह्न के तौर पर रख लिया था शेल
अब आपको बताते हैं कि परिवार के सामान में शेल क्या कर रहा था. सुरक्षाकर्मियों ने पूछताछ की तो पता चला कि वो इजरायल में गोलन हाइट्स घूमने गए थे जब वहां उन्हें जिंदा शेल दिखाई दिया. उन्हें पता ही नहीं था कि वो क्या है. उन्होंने अपने साथ घर ले जाने के लिए स्मृति चिह्न के तौर पर उसे रख लिया. उनकी अच्छे से जांच की गई और बयान पर विश्वास कर उन्हें फिर जाने दिया गया. इजरायल के एयरपोर्ट पर सुरक्षा बेहद कड़ी होती है और ऐसी घटना ने देश-विदेश को हिला दिया है जबकि सोशल मीडिया यूजर्स हैरान होने के साथ-साथ लोटपोट भी हुए जा रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!