VIDEO: शेर की मौजूदगी में कुत्ते ने दबोच लिया बाघ का मुंह! बचकर भागता दिखा खूंखार शिकारी

शेर, बाघ या चीता बेहद खूंखार शिकारी माने जाते हैं और उनके आगे दूसरे जानवरों की डर से हालत खराब रहती है. मगर क्या आपने कभी किसी कुत्ते से बाघ को डरते हुए देखा है. ऐसा तो शायद सिर्फ सपने में ही मुमकिन होगा मगर हाल ही में एक वीडियो मीम के तौर पर वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता, बाघ को खदेड़ता (Dog fighting with tiger viral video) दिख रहा है और बाघ की भी डरकर हालत खराब है.

फनी वीडियोज (Funny Videos) से जुड़ा इंस्टाग्राम पेज मीमलॉजी पर अक्सर मजेदार वीडियोज शेयर किए जाते हैं मगर हाल ही में जिस वीडियो को पोस्ट किया गया है उसे देखकर हंसी से ज्यादा हैरानी होगी. इस वीडियो को देखकर आपको बस एक ही बात याद आएगी कि अपनी गली में कुत्ता भी शेर होता है. दरअसल, जिस वीडियो (Tiger dog fight video) की हम बात कर रहे हैं उस वीडियो में एक कुत्ता नजर आ रहा है जो संभवतया लैब्राडोर प्रजाति का है.


शेर का मुंह नोचने लगा कुत्ता
हैरानी की बात ये है कि वो एक बाड़े में है जिसके अंदर एक शेर और एक बाघ नजर आ रहे हैं. वैसे तो इतना सुनकर ही किसी की भी हालत खराब हो जाएगी मगर वीडियो में इससे ज्यादा हैरानी होने वाली चीज कुत्ते ने की है. वो बाघ का मुंह नोचते हुए नजर आ रहा है. यूं तो दोनों के बीच की लड़ाई खतरनाक नहीं लग रही है. ऐसा लग रहा है कि दोनों मस्ती कर रहे हैं मगर बाघ, बार-बार कुत्ते से भागता नजर आ रहा है. वो पलटकर कुत्ते को जवाब भी नहीं दे रहा. ऐसा लग रहा है जैसे वो कुत्ते से डर रहा है. दूसरी तरफ शेर इस पूरे मामले में कुछ बोल ही नहीं रहा है.

लोगों ने वीडियो में दी प्रतिक्रिया
आपको बता दें कि इस वीडियो को 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लोगों ने इसपर कमेंट किया है. कमेंट इतने मजेदार हैं कि उसे अलग से पढ़ा जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा है कि अपने इलाके में कुत्ते भी शेर हो जाते हैं लाइन को सच ले लिया इसने. एक ने कहा कि हमें नहीं पता मगर कुत्ता नशे में है. जबकि एक यूजर तो ये नजारा देखकर हैरान हुआ, उसने पूछा कि आखिर कुत्ते को शेर के साथ किसने रखा. जबकि एक ने कहा कि हर कुत्ते का दिन आता है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!