Pnb bank Recruitment 2022 know the details and applying method | 12 वीं पास वालों के लिए PNB बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए वेतन और आवेदन का तरीका

शैक्षिक योग्यता कुछ इस प्रकार हैपीएनबी बैंक की इन भर्तियों के लिए चपरासी पद के आवेदन करने वाले उम्मीदवार को 12वीं कक्षा पास और थोड़ी बहुत अंग्रेजी पढ़ने और लिखने का ज्ञान होना चाहिए। इसके अलावा बता दें इस पद के लिए यह न्यूनतम और अधिकतम योगिता दोनों है। इसके अलावा स्नातक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्र नहीं है, यह भर्ती केवल 12वीं पास लोगों के लिए है।

यह होगा वेतनमान

पंजाब नेशनल बैंक द्वारा निकाली गई इन भर्तियों पर चपरासियों को 14,500 रुपये से लेकर 28,145 रुपये और कुछ अन्य प्रकार के भत्ते दिए जाएंगे। इसके अलावा यहां पर ध्यान देने वाली बात यह है कि आवेदन कर्ता की उम्र 18 वर्ष से कम और 24 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

इस प्रकार करें आवेदनआवेदनकर्ता को अपना नाम, पिता का नाम, जन्म तिथि, शैक्षिक योग्यता, मोबाइल नंबर और अन्य विवरणों का उल्लेख करते हुए अपना विधिवत हस्ताक्षरित आवेदन पत्र ऑफलाइन मोड के माध्यम से भेजना होगा। पीएनबी भर्ती के लिए आवेदन स्पीड पोस्ट / पंजीकृत डाक द्वारा ‘मुख्य प्रबंधक, मानव संसाधन विकास विभाग, पंजाब नेशनल बैंक, सर्कल ऑफिस मालदा, पीएस अंग्रेजी बाजार, पश्चिम बंगाल -732101’ पर भेजना होगा। चयन होने पर बैंक खुद संपर्क करेगा।

यह भी पढ़ें

यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने भारत के COVID टीकाकरण अभियान की सराहना की, बोले- मेरी बांह पर भी लगा है यहीं का टीका

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!