Poonam Pandey back flaunts bold backless strappy look after lock upp showing tongue late night party | Poonam Pandey Video: लॉक अप से निकले ही पुराने अंदाज में लौटीं पूनम पांडे, देर रात पार्टी में करने लगीं ऐसी हरकत

Poonam Pandey Party Video: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार पूनम पांडे इन दिनों रियलिटी ओटीटी शो ‘लॉक अप’ में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर छाई हुई हैं. कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जाने वाला एकता कपूर के शो ‘लॉक अप’ का पहला सीजन मुनव्वर फारुखी ने जीत लिया है. शो के खत्म होने के बाद टीम ने सक्सेस बैश रखा. शो की इस सक्सेस पार्टी में कंगना रनौत, एकता कपूक, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन से लेकर पूनम पांडे तक तमाम स्टार्स ने शिरकत की. 

जीभ निकालकर दिया पोज

इसी पार्टी से पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो को में एक्ट्रेस अपने पुराने अंदाज की याद फैंस को दिलाती नजर आ रही हैं. देर रात पार्टी में जाते वक्त जब पूनम को पैपराजी ने स्पॉट किया तो एक्ट्रेस ने बेहद इरॉटिक अंदाज में अपनी जीभ निकालकर पोज दिया. 

पूनम पांडे का लुक

पूनम के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक कलर के स्ट्रैपी वन पीस ड्रेस में दिखाई दे रही थीं. इसके साथ ही खुली जुल्फे उनके लुक में चार चांद लगा रही थीं. सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के इस अंदाज के खूब चर्चे हो रहे हैं और एक्ट्रेस का ये वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

‘लॉक अप’ में पूनम का गेम

पूनम ने ‘लॉक अप’ में काफी शानदार गेम खेला. एक्ट्रेस उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चाओं में आई जब उन्होंने वोट की मांग करते हुए टॉपलेस होने की बात कही थी. पूनम शुरू से काफी लास्ट तक इस गेम का हिस्सा रही और उन्हें एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा था. 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Video: उर्फी जावेद को मस्ती करते-करते दोस्तों ने पार्टी में उठा लिया गोद में, चिल्लाने लगी एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें: Amrita-Kareena: करीना ने शेयर की हॉट तस्वीर, तो सारा ने दिखा दिया मां अमृता का बोल्ड अवतार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!