ड्रेस में थी गड़बड़ तो दुल्हन ने बीच में ही रोक दी शादी, वायरल हो रहा है वीडियो !

Bride Paused Wedding in Midway : दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के लिए उनकी शादी एक बड़ा दिन होता है. हर कोई चाहता है कि शादी का दिन बिल्कुल परफेक्ट रहे, लेकिन कुछ न कुछ गड़बड़ हो ही जाती है. वो बात अलग है कि इसके लिए कोई अपनी शादी नहीं रोकता. इस वक्त एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी शादी इसलिए रोक देती है क्योंकि उसकी ड्रेस में कुछ गड़बड़ हो गई थी.

बेकी जैफरीज़ (Becky Jefferies) नाम की दुबई बेस्ड कंटेंट क्रिएटर की शादी का ये नज़ारा था. जब सारे मेहमान शादी की रस्म देखने के लिए इकट्ठा थे, इसी बीच बेकी ने अपनी शादी ही रुकवा दी. दिलचस्प बात ये रही कि खुद बेकी ने माइक लेकर शादी रुकवाने की वजह बताई, जो बड़ी ही मज़ेदार थी.

ड्रेस पूरी नहीं है, इसलिए रोको शादी !
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बेकी जैफरीज़ (Becky Jefferies) की शादी के वीडियो में देखा जा सकता है कि बेकी अपने वेडिंग गाउन में सजी हुई हैं और वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं. दूल्हे के साथ उनकी शादी की रस्म जैसे ही पूरी होने लगती है, वे बीच में शादी को रोकने के लिए कहती हैं. फिर माइक लेकर वो खुद बताती हैं कि शादी इसलिए रोकी जा रही है, क्योंकि उनकी ड्रेस पूरी नहीं है. इसके बाद उनकी वेडिंग ड्रेस में ट्रेन अटैच की जाती है और फिर शादी पूरी होती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो को jetsetbecks नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 18 हज़ार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं और लोगों ने इस वीडियो पर अपने कमेंट भी दिए हैं. लोगों ने बेकी की तारीफ इस बात को लेकर की है कि उन्होंने सिचुएशन को कितनी शांति से संभाला है और बिल्कुल भी घबराईं नहीं. कुछ यूज़र्स ने इसे मज़ेदार कहा तो कुछ लोगों ने इसे शादी का सबसे यादगार पल बताया.

Tags: Viral video, Viral video news, Weird news

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!