कम नहीं हो रही Bhool Bhulaiyaa 2 की रफ्तार, तेजी से बढ़ रही 200 Cr की ओर..देखें अब तक का कलेक्शन

कम नहीं हो रही Bhool Bhulaiyaa 2 की रफ्तार, तेजी से बढ़ रही 200 Cr की ओर..देखें अब तक का कलेक्शन

मुंबई मायानगरी । बॉक्स ऑफिस के नए बादशाह बन चुके कार्तिक आर्यन इन दिनों हर तरफ छाये हुए हैं. कार्तिक की फिल्म Bhool Bhulaiya 2 रिलीज के 20 दिन बाद भी जलवा दिखा रही है और दर्शक अभी भी प्यार बर’सा रहे. फिल्म बेहद शानदार अंदाज में कमाई करते हुए अब 200 करोड़ की ओर बढ़ती नजर आ रही है.

वहीं इसके सामने आई कई बड़ी फिल्में 50 करोड़ रुपये भी नहीं पहुंच पाई हैं. दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक की फिल्म देश के साथ ही विदेशों में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स हासिल कर रही है.

यह कार्तिक के लिए बेहद ख़ुशी की बात है क्योंकि एक कॉमेडी जॉनर की फिल्म को विदेशों में इतना अच्छा रिस्पॉन्स कम मिलता है.

फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है जोकि अपने शानदार राइटिंग और कॉमेडी जॉनर के लिए फेमस हैं. नो एंट्री से लेकर, No problem और Welcome समेत अन्य कई कॉमेडी फ़िल्में वो कर चुके हैं. अब उनकी भूल भूलिया भी धूम मचा रही है जिसने कार्तिक को बड़ा सुपरस्टार भी बना दिया है.

जाहिर है इससे पहले कार्तिक फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से फेमस हुए थे. इसके बाद से वह रुकने का नाम नहीं ले रहे और हर फिल्म के साथ उनक फैन फॉलोविंग और बॉक्स ऑफिस नंबर बढ़ते ही जा रहे हैं.

भूल भूलिया 2 ने रिलीज के 21 दिन बाद भी शानदार कमाई कर रही है. भूल भुलैया 2 की कमाई के आकंड़ों में भले ही कमी आई हो लेकिन अभी तक लोगों के बीच कार्तिक आर्यन का क्रेज कम नहीं हुआ है.

बता दें कि, फिल्म ने तीसरे हफ्ते के बुधवार को भी अच्छा-खासा बिजनेस किया है. फिल्म की कमाई देखकर कार्तिक आर्यन खुशी से फूले नहीं स’मा रहे हैं और सोशल मीडिया पर फैन्स का शुक्रिया अदा कर रहे. इसी खुशी में उन्होंने बीते दिनों फैन्स के लिए ट्विटर पर #AskKartik सेशन का आयोजन किया था. जिसमे फैन्स ने कई मजेदार सवाल भी पूछे थे.

बात करने बॉक्स ऑफिस नंबर की तो अब 175 करोड़ की ओर चल पड़ी है. तीसरे हफ्ते में फिल्म 20 करोड़ की कमाई पार करने पर है.

तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को इस फिल्म ने 2.81 करोड़, शनिवार को 4.55 करोड़, रविवार को 5.71 करोड़, सोमवार को 2.25 करोड़, मंगलवार को 2.16 करोड़ और बुधवार को 2.11 करोड़ की कमाई की है. फिल्म की कुल कमाई 161.34 करोड़ हो चुकी है.’ यानि कि धीमे धीमे करके यह 200 करोड़ की ओर भी बढ़ती नजर आ रही है।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!