चाकू से हमला करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


चाकू से हमला करने वाले 03 लोगों को थाना जांजगीर द्वारा किया गया गिरफ्तार


जांजगीर चांपा । पुरानी विवाद को लेकर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार प्रार्थी प्रशांत राठौर निवासी पुरानी बस्ती जांजगीर द्वारा थाना जांजगीर में रिपोर्ट कराया कि दिनांक 16.06.22 को निखिल गुप्ता अपने अन्य साथियों के साथ कलेक्ट्रेट चौक में रास्ता रोककर पुरानी विवाद को लेकर प्रार्थी के दोस्त की हत्या करने के नियत से उसके पेट व गले में वार कर मौके से फरार हो गये।
प्रार्थी की रिपोर्ट पर जांजगीर में आरोपी निखिल गुप्ता एवं अन्य के विरूद्ध अपराध क्रमांक 405/22 धारा 307,34 भादवि पंजीबद्ध किया गया।
प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की लगातार पतासाजी की जा रही थी। आरोपी गिरफ्तारी के डर से फरार थे।
विवेचना के दौरान मुखबीर से सूचना मिली की आरोपीगण नैला तरफ छुपे है जिस पर तत्काल थाना जांजगीर से टीम भेजकर आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया।
प्रकरण में संलिप्त 02 अपचारी बालकों को न्यायालय पेश किया गया जहॉ से बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेजा गया।
आरोपी निखिल गुप्ता को गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर अपना जुर्म स्वीकार करने पर एवं उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू को जप्त कर आरोपी निखिल गुप्ता को दिनांक 21.06.22 को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक उमेश साहू, उनि अवनीश श्रीवास, सउनि भरत राठौर, प्र.आर. मुकेश यादव, आर. दिलीप सिंह एवं आर. सुनील साहू का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!