पिछड़ा वर्ग कांग्रेस की प्रदेश कार्यसमिति एवं जिला अध्यक्षों की बैठक हुआ संपन्न

रायपुर। पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय यादव के 17 जुलाई 22 को छत्तीसगढ़ प्रवास को ऐतिहासिक एवं यादगार बनाने के लिये छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के अध्यक्ष डॉ. चौलेश्वर चंद्राकर की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यसमिति एवं जिलाध्यक्षों की बैठक आयोजित की गई।
बैठक में विशेष रूप से उपस्थित खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन ने अपने उद्बोधन में कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि प्रदेश की भूपेश बघेल की नेतृत्व वाली सरकार पिछड़ा वर्ग के विकास के लिये सर्वाधिक कार्य कर रही है इसलिये पिछड़ा वर्ग का दायित्व बनता है कि पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय यादव के आगमन को यादगार बनाने में अपनी पूरी शक्ति लगायें।

प्रदेश महामंत्री प्रशासन रवि घोष ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिये यह सौभाग्य की बात है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राजधानी आ रहे है। ऐसे में हम सबकी जिम्मेदारी है कि उनका ऐसा स्वागत करें कि राष्ट्रीय स्तर पर उसकी चर्चा हो। सभी जिला एवं प्रदेश पदाधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि झंडा बैनर के साथ शहर में भव्य स्वागत किया जाये।

प्रदेश महामंत्री संगठन अमरजीत चावला ने प्रदेश की पिछड़े वर्ग की जनसंख्या का आंकड़ा बताते हुये कहा कि कार्यकर्ता ईमानदारी से प्रयास करते है तो स्वागत समारोह में उपस्थिति लाखों की हो सकती है। प्रदेश में सरकार बनाने में पिछड़ा वर्ग ने जो महती भूमिका निभाई है उसे बरकरार रखने के लिये पिछड़ा वर्ग को हमेशा संगठित रहना जरूरी है।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. चौलेश्वर चंद्राकर ने बैठक में उपस्थित प्रदेश कार्यकारिणी एवं जिलाध्यक्षों का कार्यक्रम में अधिक से अधिक भागीदारी करने के लिये लक्ष्य निर्धारित किया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर पिछड़े वर्ग की इस बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों में खासा उत्साह देखने को मिला तथा पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को ऐतिहासिक बनाने का संकल्प लिया।

बैठक में सर्वश्री भविष्य चंद्राकर, तिलक नायक, मोहम्मद इमरान, रामेश्वर चक्रधारी, प्रवेश पटवा, अशोक पटेल, डॉ. मनीष कुमार गुप्ता, भूषण साहू, राहुल यादव, केके वर्मा, खिलावन जायसवाल, चंद्रप्रकाश राजवाड़े, मुख्तार अहमद, सुखराम यादव, मंगलराम यादव, कमल कुमार सेठिया, मुकुंद ठाकुर, देवती ठाकुर, डॉ. ताराचंद चंद्राकर, तिरीथ कुमारी मानिकपुरी, लक्ष्मी साहू, सोनिया यादव, नरेश सागरवंशी, मुकेश जंघेल, गजानंद प्रसाद साहू, राजेश मानिकपुरी, शीतल दास महंत, अजय कुमार सोनी, कृष्ण कुमार सोनी, महाबीर साहू, बृजमोहन साहू, ओम श्रीवास, केवल श्रीवास, नरेन्द्र पटेल, चोवारा साहू, राजेश यादव, अनिरूद्ध साहू, श्याम सुंदर महंत, अनिल श्रीवास, बाबूलाल साहू, थानेश्वर साहू, कमल कांत देवांगन, जयप्रकाश वर्मा, दिनेश सीरीया, मुरली महंत, केजूराम सोनवानी, बृजेश साहू, गोविंद साहू, हीरा यादव, भोज यादव, दीपक सिन्हा बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!