जांजगीर के भीमा तालाब परिसर में दो दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन लोगों को मिली राज्य सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं व उपलब्धियों की जानकारी

 

जांजगीर के भीमा तालाब परिसर में दो दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन

Advertisement

लोगों को मिली राज्य सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं व उपलब्धियों की जानकारी

जांजगीर-चांपा, 18 दिसम्बर 2022/ छत्तीसगढ़ सरकार की चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में जांजगीर के भीमा तालाब परिसर में दो दिवसीय विकास फोेेटो प्रदर्शनी सह-सूचना शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शिविर में जनकल्याणकारी योजनाओं, कार्यक्रमों और उपलब्धियों पर आधारित मासिक पत्रिका जनमन, राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं, कार्यक्रमों से संबंधित प्रचार सामाग्रियों का निःशुल्क वितरण किया गया। जांजगीर व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के आये लोगों ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया और सरकार की योजनाओं की जानकारी ली।
प्रदर्शनी में छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वकांक्षी योजना नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी के क्रियान्वयन, राजीव मितान क्लब, स्वास्थ्य विभाग की मुख्यमंत्री हॉट बाजार योजना, गढ़कलेवा योजना, मुख्यमंत्री खाद्यान्न योजना सहित विभिन्न योजनाओं आकर्षक छायाचित्रों के माध्यम से प्रदर्शित किया गया। सर्वश्री रमाकुमार, सुशील देवांगन, मानसिंह प्रजापति, छोटू यादव, कुमारी बाई, सुमन सूर्यवंशी श्रद्धा कुमारी, दिनेश, राहुल देवांगन, प्रदीप फर्वे ने सहित विभिन्न लोगों ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया। लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजीव गांधी न्याय योजना से किसानों का सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!